Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli फिट सिराज अनफिट, इरफान पठान ने बताई टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी सिराज की जगह उमेश यादव को देने की बात कही है.

Latest News
Virat Kohli फिट सिराज अनफिट, इरफान पठान ने बताई टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

virat kohli umesh yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने 11 जनवरी से शुरू होने जा रहे तीसरे और फाइनल टेस्ट मैच को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा, मैं फिट हूं लेकिन सिराज अनफिट हैं इसलिए उन्हें बाहर कर दिया गया है. हालांकि उनकी जगह कौन लेगा इसका खुलासा अभी नहीं किया जा सकता लेकिन हम पेसर को ही जगह देंगे. माना जा रहा है कि उमेश यादव को सिराज की जगह दी जा सकती है. 

भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी सिराज की जगह उमेश यादव को देने की बात कही है. इरफान ने ट्वीट कर कहा, चोटिल सिराज की जगह उमेश यादव के साथ जाऊंगा. विराट के वापस आने पर हनुमा विहारी मेरी प्लेइंग 11 से चूक जाएंगे. 

पेस अटैक हमारी ताकत
भारत के पेस अटैक के सवाल पर विराट कोहली ने कहा, जब मैंने कप्तानी संभाली तब हम सातवें नंबर की टेस्ट टीम थे और अब हम पिछले चार-पांच साल से नंबर 1 हैं. हमने उस स्तर पर बने रहने के लिए हर दिन क्वालिटी गेम खेला. हमारे पास इतना अच्छा पेस अटैक है कि हम हर मैच से पहले असमंजस में रहते हैं कि किसे खिलाना है. हमें इसपर गर्व है. हमारा टेस्ट प्रदर्शन हमारे तेज गेंदबाजों पर निर्भर है. 

पुजारा और अजिंक्य रहाणे के प्रदर्शन पर कोच राहुल द्रविड़ ने बचाव किया था. कोहली ने दोनों बल्लेबाजों के सवाल पर कहा, अगर आप पिछले टेस्ट को देखें तो पुजारा और अजिंक्य ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह हमारे लिए महत्वपूर्ण है. इन लोगों ने टीम के लिए पूर्व में बेहतरीन काम किया है. 

ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन 
विराट कोहली, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (wk), रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement