Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli के परिवार ने इस्तीफे पर क्या कहा? जानिए

टेस्ट कप्तानी से इस्तीफे के बाद विराट कोहली के भाई-बहन का रिएक्शन.

Latest News
Virat Kohli के परिवार ने इस्तीफे पर क्या कहा? जानिए

virat kohli siblings

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान हैं. विराट ने कप्तान रहते 68 में से 40 मैच जीते हैं. महज 19 साल की उम्र में टीम इंडिया के लिए वनडे डेब्यू करने वाले विराट कोहली बचपन से ही क्रिकेट के लिए पैशनेट रहे हैं. 

विराट ने शनिवार शाम 100 वें टेस्ट से पहले कप्तानी से इस्तीफा देकर दुनियाभर के प्रशंसकों को चौंका दिया. हालांकि इसके बाद क्रिकेट जगत ने उन्हें भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं. विराट को भविष्य के लिए बधाई देने वालों में उनके परिवारजन भी शामिल रहे. 

उनकी बहन भावना कोहली ढींगरा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, इस खेल के प्रति जुनून, ईमानदारी और समर्पण आपमें बचपन से देखा है. आप हमेशा 'मील के पत्थर' स्थापित कर ऊंचे खड़े रहे. आपने समय-समय पर अपनी प्रतिभा साबित की है. 
यह फैसला लेकर अपने चरित्र की ताकत दिखाई है. आपने हमेशा परिवार को गौरवान्वित किया है.

 

उनके भाई विकास कोहली ने तीन शब्द लिखकर कहा, आप हमेशा चैंपियन थे और रहेंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

क्या करते हैं विराट के भाई-बहन?
विकास कोहली विराट कोहली के बड़े भाई हैं. विकास को भी अपने भाई विराट की तरह बचपन में क्रिकेट खेलना पसंद था लेकिन वह इसमें आगे नहीं बढ़ा पाए. विकास कोहली अपने छोटे भाई के बिजनेस को संभालते हैं. उनके पास कुछ अन्य बिजनेस भी हैं. उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार वह फिटनेस फ्रीक हैं. 

विराट के भाई विकास को पत्नी चेतना के साथ पेज 3 और बॉलीवुड पार्टियों में देखा गया है. विराट और विकास कोहली की छोटी बहन भावना कोहली पुरुषों के फैशन लेबल one8Select की फाउंडर मेंबर हैं. भावना विराट और उनके परिवार के सदस्यों की कुछ विंटेज तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement