Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: मुजफ्फरपुर में चाची की हैवानियत, भतीजे की हत्या कर बेडरूम में दफना दी लाश

Bihar Crime News: महिला ने इस खौफनाक अपराध को तब अंजाम दिया था, जब घर पर कोई नहीं था. हालांकि आस-पास के लोगों के बयानों से महिला का भेद खुल गया.

Bihar: मुजफ्फरपुर में चाची की हैवानियत, भतीजे की हत्या कर बेडरूम में दफना दी लाश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  बिहार के मुजफ्फरपुर (Bihar Crime News) से एक महिला की हैवानियत की खबर सामने आई है जिसने अपने भतीजे की बेतरतीब तरीके से हत्या कर दी और फिर उसकी लाश अपने ही बेडरूमें ठिकाने लगा दी. स्थानीय पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. महिला पर जब परिवार को शक हुआ तो वह पहले बहाने बना रही थी लेकिन फिर उसके कमरे की तलाशी में हत्या का राज पता चला.

दरअसल, मुजफ्फरपुर के बोचहां थाना क्षेत्र के वाजितपुर में एक चाची ने सगे भतीजे की हत्या कर दी. इसके बाद उसने लाश छिपाने के लिए हैवानियत का ही तरीका निकाला था. महिला ने मृत भतीजे की लाश अपने ही कमरे में बेड के नीचे गड्ढा खोदकर गाड़ दी थी. 

26 रुपये में खाए शाही पनीर-दाल मखनी समेत इतने आइटम! यूजर्स देख हुए हैरान

जानकारी के अनुसार किसान विनय कुमार के तीन साल के बेटे ऋतिक को उसकी सगी चाची ने पहले बेरहमी से मार दिया और फिर उसके मुंह में मिट्टी और पत्थर ठूंस दिया था. इसके बाद महिला ने बच्चे के शव को गड्ढा खोदकर गाड़ दिया है. जानकारी के मुताबिक पूरा बेडरूम साफ भी किया जिससे किसी को भी उस पर किसी भी प्रकार का शक न हो.

परिवार ने बच्चे को खूब ढूंढा लेकिन वह कहीं नहीं मिला. इसके बाद परिजनों का शक महिला पर गया. उसके कमरे की तलाशी के दौरान गड्ढे से बच्चे का शव मिला और महिला की हैवानियत पर परिजन दंग रह गए. इस घटना को लेकर परिजन रामदयाल राय ने पूरी घटना विस्तार से बताई है.

लेडीज टॉयलेट में कैमरा लगाते रंगे हाथ पकड़ा गया कॉलेज स्टूडेंट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

परिजन ने बताया कि वे 4 भाई हैं और सभी लोग खेत में गेंहू की बुआई करने गए थे, देर शाम जब घर लौटे तब बच्चा कहीं नहीं दिखा तो उसे ढूंढा जाने लगा. कुछ लोगों ने बताया कि बच्चा घर पर ही था लेकिन अचानक वो गायब हो गया.  उसने बताया कि उसके भाई की पत्नी की हाथ मे मिट्टी लगी थी जिससे उस पर शक हुआ और फिर  जब उसके कमरे में ताजा भरे गड्ढे को देखा गया तो परिजनों के रोंगटे खड़े हो गए . फिलहाल महिला पुलिस की गिरफ्त में है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement