Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: 'नीतीश सरकार में हैं 5 सुपर सीएम और एक सीएम', बीजेपी ने कुछ ऐसे बोला JDU पर हमला

नीतीश कुमार ने जब से NDA का साथ छोड़ा है तब से बीजेपी नेता लगातार नीतीश और तेजस्वी यादव पर हमलावर हैं.

Bihar: 'नीतीश सरकार में हैं 5 सुपर सीएम और एक सीएम', बीजेपी ने कुछ ऐसे बोला JDU पर हमला

सीएम नीतीश कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार में जेडीयू नेता नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने आरजेडी (RJD) और कांग्रेस (Congress) समेत अन्य दलों के साथ सरकार बना ली है. उन्होंने एक रात में ही NDA को बड़ा झटका दे दिय. वहीं इस दौरान नीतीश कुमार ने फिर से सीएम पद की शपथ ली और राजद नेता तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम बने. रातों-रात धोखा देने को लेकर बीजेपी (BJP) ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर तगड़ा हमला बोला है और  बीजेपी नेता ने कहा है कि नीतीश की इस सरकार में 1 सीएम और 5 सुपर सीएम हैं. 

दरअसल, पूर्व मंत्री और बिहार बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि मैं 27 वर्षो से बिहार की राजनीति को देख रहा हूं, बीजेपी ने लंबे समय तक नीतीश कुमार का सहयोग किया है. बीजेपी और उसके कार्यकर्ताओं ने उनको बिहार का गार्जियन माना लेकिन आरजेडी के साथ जाते ही नीतीश कुमार अप्रासंगिक हो चुके हैं, उनकी अहमियत खत्म हो गई है. 

MS Dhoni से जुड़े भारतीय क्रिकेट टीम के वो 5 यादगार पल जिसे देखकर फैंस अपनी आंसू नहीं रोक पाए

बिहार में है 5 सुपर सीएम

सम्राट चौधरी ने लालू और राजद पर हमला बोलते हुए कहा नीतीश सीएम होंगे लेकिन सरकार राजद चलाएगी.  चौधरी ने कहा कि कल तक बिहार में एक मुख्यमंत्री था, मगर आज पांच सुपर सीएम हैं- तेजस्वी यादव, लालू यादव, मीसा यादव, तेजप्रताप यादव और राबड़ी देवी. इस गठबंधन में कोई मेल नहीं है. 

बिहार में वापस आया जंगलराज 

सम्राट चौधरी ने कहा कि जब से नीतीश कुमार ने बीजेपी से संबंध तोड़ा है, उस दिन से जंगलराज-3 की शुरुआत हो गई है. उन्होंने कहा, ’तेजस्वी यादव को मैं याद दिलाना चाहता हूं कि 2020 के विधानसभा चुनाव में जो घोषणा की थी उसे वो पूरा करें. चाहे 10 लाख सरकारी नौकरी हो या नियोजित शिक्षक का मामला हो अपने वायदे को पूरा करें.' उन्होंने कहा, 'बीजेपी ने हमेशा अपने सभी सहयोगियों को बड़ा किया है.'

कैदी नंबर 8959 है जेल में Sanjay Raut की पहचान, जानिए आखिर कैसे काट रहे हैं जिंदगी

पूर्व मंत्री ने तंज कसते हुए कहा, 'नीतीश कुमार का 2024 में प्रधानमंत्री बनने का सपना पूरा नहीं होगा. उन्हें यूपीए को जानकारी देनी होगी कि उनकी सरकार में एक सीएम होंगे और पांच सुपर सीएम होंगे.' सम्राट चौधरी ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को मिले जेड कैटगरी सिक्युरिटी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि तेजस्वी को बिहार की जनता की सुरक्षा की चिंता नहीं है.

हमलावर है बीजेपी नेतृत्व 

गौरतलब है की बीजेपी और उसके सभी नेता लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं और उन र बहुमत का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं. दूसरी ओर नीतीश कुमार ने हाल ही एक बयान में इशारों में कह दिया था कि 2024 में नरेंद्र मोदी चुनाव नहीं जीत पाएंगे और बीजेपी की हार हो सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement