Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शख्स की हत्या के बाद कुत्तों को खिलाए शव के टुकड़े, गंगा में बहा दिए शरीर के कई अंग

बिहार के नालंदा में कुछ लोगों ने ऐसी हत्या को अंजाम दिया है जिसके बाद मृतक की लाश मिलना असंभव हो गया है.

शख्स की हत्या के बाद कुत्तों को खिलाए शव के टुकड़े, गंगा में बहा दिए शरीर के कई अंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा मर्डर केस के बाद आए दिन कहीं न कहीं से हत्या के बाद शव के नृशंस्ता की खबरें सामने आ रही हैं. बिहार से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक खख्स को पहले बेरहमी से मारकर उसकी हत्या की गई और फिर शव के टुकड़े कर हत्यारों ने कुत्तों को खिला दिया. इसके बाद कई टुकड़ों को गंगा नदी में बहा दिया. इसके चलते  शख्स की शिनाख्त करना तक पुलिस के लिए एक चुनौती बन गया है. आरोपी ने खुद कबूल किया है कि अब मृतक के शव को किसी भी कीमत पर नहीं ढूंढा जा सकता है.

दरअसल, नालंदा में सुधीर कुमार का बेटा बिट्टू पढ़ाई करता था. वह 15 दिसंबर को घर से निकला तो उसके बाद वह वापस नहीं लौटा. परिजनों को दो दिनों तक कुछ जानकारी नहीं मिली तो 18 दिसंबर को बिहार थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. पुलिस ने मोबाइल ट्रेसिंग के जरिए युवक का मोबाइल पटना के बाढ़ निवासी राहुल के पास से बरामद किया.

राजस्थान में सेकंड ग्रेड टीचर भर्ती परीक्षा का पेपर लीक, RPSC ने रद्द की परीक्षा

पुलिस ने उस नंबर को सर्विलांस पर लेते हुए कॉल डिटेल खंगाला. आखिरी कॉल डिटेल से यह साफ हो गया कि युवक को कॉल कर किसी ने मिलने के लिए बुलाया था. पुलिस राहुल तक पहुंची तो पूरी कहानी खुल गई. इसके बाद सामने आया कि वह जिससे प्रेम करता था उस लड़की के भाई ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी.

दिल्ली NCR के इन जगहों की क्रिसमस पार्टी होती है खास, मस्ती धमाल का मिलेगा डबल डोज

इस केस में हत्यारे ने बताया है कि कुछ लोगों के साथ मिलकर बहन के प्रेमी की गला दबाकर हत्या करने के बाद लाश को टुकड़ों में काट कुत्तों को खिला दिया. इसके अलावा बचे हुए टुकड़े गंगा नदी में बहा दिए थे. हत्यारों का कहना है कि अब लाश नहीं मिलेगी. हत्या की जानकारी के बाद भड़के लोगों की पिटाई से आरोपी को पुलिस ने बचा लिया तो उसने कई तरह की बातें कबूल कीं जिसने सभी को स्तब्ध कर दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement