Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: सराय रोहिल्ला में फिल्मी अंदाज में लूट, 2 मिनट में 34 लाख रुपये लेकर फरार हुए बदमाश

पुलिस ने बताया कि एक कारोबारी 34.17 लाख रुपये की नकदी अपनी दुकान से सब्जी मंडी ले जा रहा था. तभी बदमाशों ने बीच रास्ते में लूट को अंजाम दिया.

Delhi: सराय रोहिल्ला में फिल्मी अंदाज में लूट, 2 मिनट में 34 लाख रुपये लेकर फरार हुए बदमाश

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक फिल्मी अंदाज में लूट की घटना सामने आई है. यहां सराय रोहिल्ला इलाके में 2 अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति से कथित तौर पर 34 लाख रुपये की लूट लिए. अजीब बात यह है कि बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में 2 मिनट में ही लूट की घटना को अंजाम दिया.

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि पुलिस के अनुसार विकी गुप्ता अपने नियोक्ता विजय राठौड़ की 34.17 लाख रुपये की नकदी अपनी दुकान से सब्जी मंडी ले जा रहा था. डीसीपी ने बताया कि रात करीब साढ़े नौ बजे जब वह फ्लाईओवर पर पहुंचा तो दोपहिया वाहन पर सवार दो लोगों ने उसे रोका और नकदी लूट ली. 

ये भी पढ़ें- पक्षी को बचाने गाड़ी से उतरे दो लोगों को टैक्सी ने मारी टक्कर, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

पुलिस ने बताया कि सराय रोहिल्ला फ्लाईओवर पर गुरुवार को हुई इस घटना के बारे में रात 12 बजकर 50 मिनट पर सूचना मिली. जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तब तक बदमाश फरार हो चुके थे. 

2 मिनट में पैसे लूटकर फरार हुए बदमाश
विजय राठौड़ ने बताया कि कुछ देर तक उनकी बदमाशों से  झड़प भी हुई. लेकिन दो मिनट में ही बदमाश पैसों से भरे बेग लेकर फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि सराय रोहिल्ला थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 392 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- 13 वर्षीय नाबालिग को दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी

2 करोड़ रुपये लूटकर फरार हो गए थे बदमाश
बता दें कि दिल्ली में इससे पहले मार्च के महीने में भी लूट की घटना सामने आई थी. तब दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 24 में बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में करीब 2 करोड़ रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement