Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhya Pradesh: पुलिस की मौजूदगी में लगे 'सर तन से जुदा' के नारे, प्रशासन पर कार्रवाई का दबाव

मध्य प्रदेश के खंडवा में ताजिया विसर्जन के दौरान विवादित नारे लगे थे. वहीं अब पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है.

Madhya Pradesh: पुलिस की मौजूदगी में लगे 'सर तन से जुदा' के नारे, प्रशासन पर कार्रवाई का दबाव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग सर तन से जुदा करने के नारे लगा रहे हैं. वहीं सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह भी है कि जिस समय नारा लगाया जा रहा था उस समय वहां पुलिस भी मौके पर मौजूद थी लेकिन नारा लगा रहे युवकों में पुलिस या कानून का किसी तरह का खौफ नही दिख रहा है. 

देश में माहौल बिगाड़ने में कुछ लोग पीछे नहीं हटते है. मध्यप्रदेश के खंडवा से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग भड़काउ नारा लगाते हुए दिख रहे हैं. यह विवादित वीडियो मुहर्रम के जुलूस का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ के बीच से कुछ लोग विवादित नारे लगा रहे हैं. भीड़ में युवाओं के साथ बुजुर्ग भी शामिल हैं. हालांकि पुलिस इस वायरल वीडियो की जांच कर रही है और पहचान के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

पीएम मोदी पर झूठ की गठरी कल्चर को लेकर निशाना क्यों साध रही है कांग्रेस?

ताजिया विसर्जन का है वीडियो

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के खंडवा शहर के जलेबी चौक इलाके का है. देर रात मुस्लिम समुदाय के लोग ताजियों के विसर्जन के लिए जा रहे थे. जब ताजियों का काफिला खंडवा के जलेबी चौक के पास पहुंचा तो कुछ युवाओं और बुजुर्गो ने भड़काउ नारेबाजी शुरु कर दी. वीडियो में स्पष्ट सुना जा सकता है कि वे सर तन से जुदा के नारे लगा रहे थे. 

ये भी पढ़ें - Mukesh Khanna ने लड़कियों को लेकर दे दिया विवादित बयान, यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

पुलिस की मौजूदगी में लगे नारे

अहम बात यह है कि जब युवाओं की टोली ऐसे विवादित नारे लगा रही थी तब मौके पर पुलिस भी मौजूद थी लेकिन किसी ने युवाओ को रोकने की कोशिश नही की. युवा के साथ बुजूर्ग भी इस तरह के नारे लगाने वालों के साथ थे. नारे लगाने के दौरान ही किसी शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. यह वीडियो वायरल हुआ तो उन युवकों पर कार्रवाई की मांग की जाने लगी. 

ये भी पढ़ें - Kundali Bhagya फेम Dheeraj Dhupar के घर गूंजी किलकारी

वहीं वायरल वीडियो को लेकर खंडवा नगर पुलिस अधीक्षक पूनम चंद यादव ने कहा कि एक वायरल वीडियो प्राप्त हुई है जिसकी हम जांच कर रहे है. वीडियो के आधार पर लोगों की पहचान की जा रही है. पहचान होने के बाद उचित कानूनी कार्रवाई होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement