Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime: चंदौली से सामने आया फिल्म 'डॉली की डोली' जैसा मामला! लुटेरी बहू ने किया यह काम

चंदौली जनपद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानने के लिए पढे़ं.

Crime: चंदौली से सामने आया फिल्म 'डॉली की डोली' जैसा मामला! लुटेरी बहू ने किया यह काम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से फिल्म 'डॉली की डोली' जैसा मामला सामने आया है. यहां 1 अप्रैल को एक महिला ने पहले पूरे परिवार को रात के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और फिर घर में रखे लाखों के जेवरात और नकद रुपये लेकर आधी रात को फरार हो गई. घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रात के अंधेरे में फरार होती बहू दिखाई दे रही है. फरार बहू की सास ने पुलिस को तहरीर दी जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है. 

पढ़ें- अब सपा विधायक Nahid Hasan के चाचाओं पर चला 'बाबा का बुलडोजर', किया था 'गलत काम'

क्या है मामला 
1 अप्रैल की रात परिवार के सभी लोगों ने खाना खाया और सोने चले गए. किसी को अंदाजा नहीं था कि खाने में कुछ मिलावट है. 2 अप्रैल की सुबह घर के लोग जब घर से बाहर नहीं आए तो पड़ोस के सरदार नरेंद्र पाल सिंह उनके घर पहुंचे. घर में सभी लोग अचेत पड़े हुए थे. वहीं बड़ी बहू घर से गायब थी. इसके बाद सभी के ऊपर पानी छिड़ककर उठाया गया.

बड़ी बहू जितेंद्र कौर सोनी के नंबर पर फोन भी किया गया लेकिन फोन स्विच ऑफ आ रहा था. बहू के कमरे में जाने पर अलमारी खुली हुई मिली. बिस्तर पर जेवरात के डब्बे बिखरे हुए थे. सारे आभूषण और नकद देख लोगों को सारा मामला समझ में आ गया और हड़कंप मच गया. इसके बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए जिसमें सारी कहानी सामने आ गई. 

पढ़ें- Hijab Row में अलकायदा की एंट्री! कर्नाटक के शिक्षा मंत्री बोले- यह तो मुझे पहले से ही पता था...

 पुलिस कर रही है जांच
 यह सारा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. फुटेज में बहू जितेंद्र कौर सोनी देर रात लगभग 2:20 AM पर  बिल्डिंग से नीचे आती है. फिर एक बड़ा और छोटा बैग लेकर घर से बाहर निकलती हुई दिखती है. सरदार नरेंद्र पाल सिंह की पत्नी गुरमीत कौर के तहरीर पर मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में लगी हुई है. हालांकि अभी तक महिला का कोई अता-पता नहीं है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement