Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दूल्हे के सामने प्रेमी ने भर दी लड़की की मांग, देखते रहे गए बाराती

सिरफिरे प्रेमी ने दूल्हे के सामने लड़की की मांग तो भर दी लेकिन पुलिस को देखते ही उसकी हवा टाइट हो गई.

दूल्हे के सामने प्रेमी ने भर दी लड़की की मांग, देखते रहे गए बाराती

प्रेमी ने भरी दुल्हन की मांग
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'ये शादी नहीं हो सकती....' ये डायलॉग आपने फिल्मों और टीवी सीरियल्स में कई बार सुना होगा लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा ही फिल्मी नजारा देखने को मिली यूपी के गोरखपुर में हो रही एक शादी दौरान. दूल्हा-दुल्हन शादी की रस्मों में बिजी और इसी बीच कहीं से दुल्हन का सिरफिरा प्रेमी आ जाता है और स्टेज पर चढ़कर दूल्हे और बारातियों के सामने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर देता है. ये सब सुनने में भले ही किसी फिल्म की स्क्रिप्ट लग रही हो लेकिन ऐसा वाकई हुआ है लेकिन प्रेमी को ऐसी हरकत करना काफी महंगा पड़ गया.

हो गई धुनाई

दरअसल गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र में एक शादी के दौरान दुल्हन का सिरफिरा आशिक पहुंच गया. उस वक्त दूल्हा-दुल्हन वरमाला की रस्म करने जा रहे हैं, वैसे ही अचानक ये आशिक स्टेज पर चढ़ आया और दूल्हे को हटाते हुए दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया. शादी से मौजूद लोग जब तक समझ पाते कि आखिर हो क्या रहा है, तब तक प्रेमी ने दूसरी बार भी लड़की की मांग भर दी थी. लोग लड़के को रोकने दौड़े मेहमानों ने स्टेज पर जाकर उसकी जमकर धुनाई कर दी.

 

 

पुलिस को देखकर भागा

शादी में बढ़ते बवाल को देखते हुए लड़की के घरवालों ने फौरन पुलिस बुला ली. पुलिस को देखते ही सिरफिरा प्रेमी भाग खड़ा हुआ और सीधा अपने घर पहुंचा. हालांकि, बाद में और ग्राम प्रधान ने मिलकर इस मामले को सुलझाया और लड़की को दूल्हे के साथ सुबह विदा कर दिया गया. बताया जा रहा है कि लड़की के घरवाले अब सिरफिरे प्रेमी के खिलाफ कोई कानूनी एक्शन ले सकते हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement