Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ayodhya Killing: अयोध्या में एक युवक की गला रेतकर हत्या, मंदिर के बाहर वारदात को दिया अंजाम

Ayodhya Killing: अयोध्या में मंदिर में सो रहे युवक पंकज शुक्ला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. मृतक अमेठी के शिवरतनगंज इलाके का रहने वाला था.

Ayodhya Killing: अयोध्या में एक युवक की गला रेतकर हत्या, मंदिर के बाहर वारदात को दिया अंजाम

अयोध्या में युवक की हत्या

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में रविवार को एक शख्स की गला रेतकर निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई. 35 वर्ष के युवक की हत्या उस समय की गई, जब वह बीती रात घर के पास हनुमान मंदिर के चबूतरे पर सो रहा था. वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामला कुमारगंज थाना इलाके के भुआपुर गांव का है. यहां स्थित हनुमान मंदिर में सो रहे पंकज शुक्ला का शव परिजनों को रविवार सुबह खून से लथपथ मिला. मृतक अमेठी के शिवरतनगंज इलाके का रहने वाला था और करीब 2 महीने से अपने मामा शिवनारायण के घर रह रहा था. रोजाना की तरह पंकज शुक्ला खाना खाने के बाद घर के सामने बने हनुमान मंदिर के चबूतरे पर सोने चला गया.

यह भी पढ़ें, नाबालिग प्रेमी के साथ भागी पत्नी, पति लेने आया तो कर दी उसकी हत्या

धारदार हथियार से रेतकर की गई हत्या
मामा शिवनारायण रविवार सुबह जब मंदिर गए तो पंकज का शव खून से लथपथ पड़ा था. उसके गले को किसी धारदार हथियार से रेता गया था. इस घटना की खबर जैसे गांव में फैली लोगों में हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव का पंचनामा करा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें- UP: उपचुनाव में हार के बाद एक्शन में Akhilesh Yadav, पार्टी नेताओं पर की कार्रवाई

मृतक के परिजनों का चल रहा था जमीनी विवाद
अयोध्या जिले का भुआपुर गांव अमेठी जनपद के बॉर्डर के पास स्थित है. पंकज का अक्सर अपने मामा के यहां आना-जाना लगा रहता था. क्योंकि उसका घर भी नजदीक था. पुलिस की मानें तो मृतक युवक के परिजनों का जमीनी विवाद चल रहा था. वह इस मामले में अपनी मां चंद्रावती को लेकर अक्सर पैरवी करने जाया करता था, जबकि इसके परिवार के अन्य सदस्य मुंबई में रहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement