trendingNowhindi4076231

MBA चायवाला ने खरीदी एक करोड़ की लग्जरी Mercedes GLE कार, फीचर्स जान आप भी हो जाएंगे फैन

Mercedes GLE 300D की कीमत 88 लाख से लेकर 1.05 करोड़ रुपये के बीच है. यह कार तीन वेरिएंट्स में आती है जिसमें 300अ, 400D और 450D पेट्रोल शामिल है.

MBA चायवाला ने खरीदी एक करोड़ की लग्जरी Mercedes GLE कार, फीचर्स जान आप भी हो जाएंगे फैन
Prafull Billore

डीएनए हिंदीः सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले और MBA चायवाला के मालिक प्रफुल्ल बिल्लोरे के गैराज में एक ब्रांड न्यू लग्जरी Mercedes-Benz GLE 300D  की एंट्री हुई है. इस बात की जानकारी देते हुए प्रफुल्ल ने अपने इंस्टाग्राम पर इस कार का एक वीडियो शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और लाखों लोग इसे देख चुके हैं.

इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर कार के साथ एक फोटो भी शेयर की और लिखा, "भगवान का आशीर्वाद, परिवार का साथ, सबकी मेहनत और दुनिया भर से लोगों का प्यार और दुआएं. आज  Mercedes GLE 300D नये मेहमान के स्वरूप घर आई. भगवान सबको बहुत तरक्की दे."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prafull Billore (@prafullmbachaiwala)

प्रफुल्ल ने जिस लग्जरी कार की खरीदारी की है उसकी कीमत 88 लाख रुपये से शुरू होकर 1.05 करोड़ रुपये तक है. यह कार तीन वेरिएंट्स में आती है जिसमें 300अ, 400D और 450D पेट्रोल शामिल है. चलिए जानते हैं इस कार के फीचर्स और इंजन के बारे में...

Mercedes-Benz GLE का इंजन

इसमें 3.0 लीटर की क्षमता का 6 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 435 bhp की पावर जेनरेट करता है. वहीं कार में  2.0 लीटर का डीजल इंजन भी उपलब्ध है जो 245 bhp की पावर जेनरेट करता है. इसके अलावा इस कार में एक और 3.0 लीटर का डीजल इंजन भी दिया गया है जो 330bhp की  पावर जेनरेट करता है. यह इंजन 9-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है. यह एसयूवी 7.2 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी टॉप स्पीड 225 किमी प्रति घंटे की है. 

Mercedes-Benz GLE के फीचर्स

मर्सिडीज-बेंज जीएलई एसयूवी उन सभी फीचर्स के साथ आती है जो आप एक लक्जरी कार से उम्मीद कर सकते हैं. इसमें सेफ्टी के लिहाज से 9 एयरबैग, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी, पैनोरमिक सनरूफ, 360-डिग्री कैमरा, एक बर्मेस्टर साउंड सिस्टम, फोर-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, एयर सस्पेंशन और पार्किंग असिस्ट जैसे कई फीचर्स मिलते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.