Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon Freedom Festival Sale: इन गैजेट्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, आज ही उठाएं लाभ

Amazon Freedom Festival Sale: अगर आप सस्ते में लैपटॉप या अन्य कोई स्मार्टवाच खरीदने की सोच रहे हैं तो अमेजन सेल का लाभ उठा सकते हैं.

Latest News
Amazon Freedom Festival Sale: इन गैजेट्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, आज ही उठाएं लाभ

Amazon Freedom Festival Sale

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बहुत से लोग अमेजन के ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल (Amazon Great Freedom Festival Sale) का इंतजार कर रहे थे. इस सेल  को 5 अगस्त से स्टार्ट कर 9 अगस्त तक लाइव चलाया जाएगा. इसके प्राइम मेंबर्स को इसका एक्सेस 12 घंटे पहले ही दिया जा चुका है. बता दें कि इस सेल में डेली यूज के सामान, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और लार्ज अप्लायंसेज की बहुत सी वैरायटी उपलब्ध है. इसे आप बहुत ही कम रेट में परचेज कर सकते हैं. इस सेल में अच्छे डिसकाउंट में लैपटॉप, स्मार्टवॉच और हेडफोन जैसे गैजेट्स भी मिल जाएंगे.

Amazon Great Freedom Festival Sale में इन सभी सामानों पर लगभग 75% तक का बंपर डिस्काउंट पा सकते हैं. आइए आपको इन ऑफर्स के बारे में बताते हैं.

 लैपटॉप

Amazon Great Freedom Festival Sale में बहुत से ब्रांड के लैपटॉप आपको आपकी बजट में मिल जाएंगे. इस सेल में हाईटेक फीचर और फास्ट प्रोसेसिंग स्पीड के साथ आपके पढ़ने वाले बच्चों, ऑफिस वर्क और गेमिंग के लिए बड़ी डिस्काउंट पर लैपटॉप उपलब्ध हैं. इन सेल वाले लैपटॉप पर लगभग 35 हजार रुपये तक बंपर छूट भी मिल रहा है. इन लैपटॉप को परचेज करने और अन्य डिस्काउंट को जानने के लिए आप ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल पर पता कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  Tata Motors ने भारत में अपनी सबसे किफायती सीएनजी एसयूवी की लॉन्च, 7.09 लाख रुपये से है शुरू

अमेजन स्पेशल

Great Freedom Festival Sale में बेस्ट सेलर लैपटॉप भी मिल रहा है. इन लैपटॉप लिस्ट में Dell, Asus, Lenovo, Honor, Acer, Fujitsu आदि ब्रैंड्स शामिल हैं. जो आपको  बंपर ऑफर के साथ दिए जा रहे हैं.

ये लैपटॉप मल्टीटास्किंग और कॉलेज के लिए बेस्ट हैं

अमेजन के इस सेल में आपको मल्टीटास्किंग के लिए भी कई तरह के लैपटॉप उपलब्ध हैं. इन सभी लैपटॉप को आप ऑफिस वर्क, ऑनलाइन क्लास, पढ़ाई और बिजनेस पर्पस के लिए भी इस्तेमाल में ला सकते हैं. इसकी खासियत ये है कि इसमें i5 से लेकर i7 तक के सभी प्रोसेसर भी दिया जा रहा है.

गेमिंग पसंद करने वालों के लिए भी ये बेहतर है

बता दें कि Amazon Freedom Sale में एंट्री लेवल से हाई लेवल तक गेमिंग के लिए बेस्ट लैपटॉप मिल जाएगा. ये सारे लैपटॉप हाईटेक फीचर्स, ग्राफिक कार्ड, फास्ट प्रोसेसर से लैस है. इन लैपटॉप को आप नो कॉस्ट EMI के साथ भी परचेज कर सकते हैं.

अब आपके बजट में भी उपलब्ध हैं लैपटॉप

अगर आप ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल में अपने बजट में लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, तो ये जानकारी आपके काफी काम आ सकती है. यहां पर आपको अलग-अलग प्राइस रेंज में लैपटॉप मिल जाएंगे. इसकी मदद से आप अपने बजट में अपनी पसंद का लैपटॉप खरीद पाएंगे.

भारत की सबसे महंगी MUV कार हुई लॉन्च, कीमत इतनी कि खरीद लेंगे 4 Innova

इस रेंज में हैं लैपटॉप    

- 40 हजार रुपये के अंदर    
- 40000-60000 रुपये के अंदर    
- 60000-80000 रुपये के अंदर    
- 80000 रुपये से ऊपर

इन सभी सेल वाले लैपटॉप के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए अमेजन पर चेक करें.

इन पॉपुलर ब्रैंड्स के लैपटॉप भी हैं उपलब्ध

ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल लगभग 12 फेमस ब्रांड्स के लैपटॉप आपको दे रहा है. इसमें नॉर्मल से लेकर गेमिंग तक के सभी लैपटॉप शामिल हैं. इन लैपटॉप ब्रैंड्स की लिस्ट आप यहां देख सकते हैं.     
Dell, Samsung, Honor, HP, Lenovo, Asus, Acer, MSI, Apple Macbook Air & Pro, LG Gram, MI,    Redmi आदि लैपटॉप शामिल हैं.

इन गाइडलाइन की मदद से खरीदें लैपटॉप 

- लैपटॉप की खरीदने से पहले आप इनके बाइंग गाइड को जरूर पढ़े. 
- इससे लैपटॉप के सभी फीचर्स  और अन्य जानकारी के बारे में पता चल जाएगा. 
- इसके बाद आपको पता चल जाएगा की जिस लैपटॉप को आप लेने का सोच रहे है वो आपके काम की है या नहीं.

स्मार्टवॉच पर सेल

Amazon great freedom sale 2023 dates के बारे में आप सबको पता तो चल ही गया होगा. अगर नहीं पता है तो बता दें कि प्राइम मेंबर्स के लिए ये सेल 5 अगस्त की रात 12 बजे से ही लाइव हो चुकी है. इस सेल में लेटेस्ट स्मार्टवॉच के कई वैरायिटी और न्यू लॉन्च्ड कलेक्शन भी बेहद सस्ती कीमत में उपलब्ध हैं. इसे आप बैंक कार्ड ऑफर्स, कूपन और रिवार्ड्स आदि की मदद से भी खरीद सकते हैं. ग्राहकों को इस सेल में Noise, Fireboltt, Boat, Beatxp, Amazfit, Samsung Galaxy, Apple, Ptron, Zebronics जैसे बहुत से टॉप ब्रैंड्स की स्मार्टवॉच दिया जा रहा है. इन स्मार्टवॉच पर 80% का बंपर ऑफर भी मिल रहा है.
 
न्यू लॉन्च स्मार्टवॉच ऑफर

ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में न्यू लॉन्च स्मार्टवॉचेस पर ग्राहकों को लगभग 80% तक का बेहतर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस सेल लिस्ट में Hammer, Boat, Beatxp, Fireboltt, Noise जैसे टॉप ब्रैंड्स के स्मार्टवॉचस भी मिल जाएंगी. कुछ न्यू लॉन्च स्मार्टवॉचेस -

न्यू लॉन्च स्मार्टवॉच                 डिस्काउंट
boAt Newly Launched Smartwatch                  63%
beatXP Bluetooth Smart Watch                  69%
Fire-Boltt Newly Launched Smartwatch                  85%
Hammer Bluetooth Calling Smart Watch                  62%
Noise Elite Edition Smartwatch                  39%

अपनी पसंदीदा फीचर्स को देखकर खरीदें स्मार्टवॉच

इस सेल में आप बेहतर फीचर्स के साथ स्मार्टवॉचस परचेज कर सकते हैं. जिस तरह टेक्नोलॉजी बढ़ रही है. इसे देखते हुए स्मार्टवॉचस में भी कई सारे अपग्रेड किए गए हैं. यहां हाई डिमांड और स्पेशल फीचर वाली चार स्मार्टवॉचस के बारे में बताया गया है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग, अमोलेड डिस्प्ले, लार्ज स्क्रीन और प्रीमियम स्मार्टवॉच दिया गया है. ये आपको बंपर डिस्काउंट के साथ मिल जाएंगे.

- ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच 
- अमोलेड डिस्प्ले स्मार्टवॉच
- लार्ज स्क्रीन स्मार्टवॉच
- प्रीमियम स्मार्टवॉच    

अपने बजट में खरीदें स्मार्टवॉच

इस सेल की खास बात ये है कि इसमें स्मार्टवॉच की शॉपिंग आप अपने बजट में कर सकते हैं. इसके अलावा आप और भी चीजों की शॉपिंग भी आराम से कर सकते हैं. 
कुछ स्मार्टवॉच के प्राइज रेंज-
- 1,999 रुपये की स्मार्टवॉच 
- 2000-2,999  रुपये की स्मार्टवॉच 
- 3000-4,999  रुपये की स्मार्टवॉच 
- 5000+  रुपये की स्मार्टवॉच 

अपनी पसंद के ब्रैंड्स का स्मार्टवॉच खरीदें

ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में बहुत से टॉप ब्रैंड्स की स्मार्टवॉचेस अलग-अलग मॉडल में उपलब्ध हैं. यहां हम आपको कुछ टॉप ब्रैंड्स के Smartwatches की लिस्ट दे रहे हैं. जिसमें टॉप 18 ब्रैंड्स शामिल हैं.
Fireboltt, Boat, Noise,    Beatxp, Apple, Samsung, Amazfit, Crossbeats, Ptron, Dizo, Zebronics, Honor, compaq, Pebble,
Oneplus, Sense, Gionee,    Hammer.

हेडफोन

Amazon Great Freedom Festival Sale में हेडफोन के बहुत से ऑप्शन मौजूद हैं. बता दें कि इस सेल से हेडफोन लेने पर लगभग 75% तक का डिस्काउंट  मिल रहा है. इस वजह से आप  इसे बेहद कम कीमत पर आराम से खरीद सकते हैं. इस सेल में Wireless Headphones, Bluetooth Earbuds, Over Ear Headphones, in Earphones और Bluetooth Neckband शामिल हैं. इन हेडफोन से आप गाने सुनने और कॉलिंग के लिए बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस कर सकते हैं. इसकी खासियत ये है कि इन पर आपको वारंटी और एक्सचेंज की सुविधा भी दिया जा रहा  है.

बजट रेंज में खरीदें बेहतरीन Headphones

फ्रीडम फेस्टिवल सेल में आपके बजट रेंज में बहुत से हेडफोन उपलब्ध हैं. यहां आपको हजार रुपये से कम बजट से लेकर 10 हजार रुपये के ऊपर तक के Headphones उपलब्ध हैं. इस प्राइस रेंज में आपको जितने भी हेडफोन मिल रहे हैं उन सबकी साउंड क्वालिटी काफी बेहतरीन है.

Noida Property: नोएडा के डेढ़ लाख फ्लैट बायर्स को मिलगा अपना घर, रजिस्ट्री भी हुई आसान

अपने पसंद के ब्रांड्स का हेडफोन लें

इस सेल में कई टॉप रेटेड और हाई डिमांड के हेडफोन ब्रैंड मिल रहे हैं. इन टॉप ब्रांड्स के हेडफोन को आप ऑनलाइन Amazon Sale से परचेज कर सकते हैं. इन ब्रैंड के लेटेस्ट हेडफोन कलेक्शन और न्यू लॉन्च प्रोडक्ट भी आपको यहां आपकी बजट में दिया जा रहा है.

Boat, Sony, JBL, Oneplus, Boult, Philips, Bose,    Ptron,    Noise, Realme, Zebronics, Mivi, Blaupunkt, BO&,    Aroma,    Sennheiser, Marshall

Headphone Buying Guide लाइन

अगर आपको हेडफोन खरीदने में कोई कन्फ्यूजन है तो आप इसे दूर करने के लिए  Aamzon पर दिए गए Headphone Buying Guide लाइन को  जरूर पढ़ें. इससे आपको अपनी बजट और हाई क्वालिटी वाला हेडफोन लेने में काफी मदद हो सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement