Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon Republic Day Sale: मात्र 799 रुपये में खरीदें पावरफुल Room Heater और फ्री में पाएं डिलीवरी

Amazon Republic Day Sale में आप सभी होम अप्लायंसेज पर बंपर डिस्काउंट पा सकते हैं और इसके साथ ही आप कैशबैक ऑफर का भी मजा ले सकते हैं.

Amazon Republic Day Sale: मात्र 799 रुपये में खरीदें पावरफुल Room Heater और फ्री में पाएं डिलीवरी

Bajaj room heater

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः कई राज्यों में ठंड का कहर जारी है ऐसे में खुद को गर्म रखने के लिए हम में से ज्यादातर लोग रूम हीटर और अन्य प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल कर रहे है. लेकिन अगर आपने अभी तक ऐसे किसी प्रोडक्ट को नहीं खरीदा है और खरीदने का मन बना रहे हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे रूम हीटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं. 

ये रूम हीटर्स बजाज इलेक्ट्रॉनिक्स के हैं जिनकी शुरुआती कीमत मात्र 799 रुपये है. ये सभी हीटर्स आपको एमेजन के रिपब्लिक डे सेल के ऑफर्स के तहत कम दाम में मिल रहे हैं. तो चलिए जानते हैं इन रूम हीटर्स की कीमत और खासियत के बारे में...

Bajaj Flashy 1000 Watts Radiant Room Heater- इस रूम हीटर की असल कीमत 1,029 रुपये है जिसे एमेजन पर 22 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ मात्र 799 रुपये में बेचा जा रहा है. इसकी खरीद पर आपको 2 साल की वारंटी और फ्री होम डिलीवरी की सुविधा मिलती है. इसमें एडजेस्टेबल थर्मोस्टेट भी मिलता है. 

Bajaj RHX-2 800-Watt Room Heater (White)- इस हीटर का डिजाइन काफी स्टाइलिश है और इस हीटर की असल कीमत 1549 रुपये है जिसे एमेजन पर 16 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ 1299 रुपये में बेचा जा रहा है. इस हीटर की खरीद पर आपको फ्री डिलीवरी मिलेगी. 

Bajaj Blow Hot 2000 Watts Fan Heater- एमेजन पर दी गई जानकारी के अनुसार यह रूम हीटर 250 स्क्वायर फीट के रूम को आसानी से गर्म कर सकता है. इसमें 100 प्रतिशत प्योर कॉपर वायर मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो लंबे समय तक चलता है. इसके साथ इसका थर्मल ऑटोमेटिक कट-ऑफ हीटर के ज्यादा हीट होते ही इसे बंद कर देता है. इस हीटर को एमेजन पर 2,299 रुपये में लिस्ट किया गया है जिसपर 30 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है और इसे मात्र 1,599 रुपये में खरीद सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement