Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कब, कहां और कैसे देखें Auto Expo 2023, यहां पाएं इससे जुड़ी हर जानकारी

अगर आप Auto Expo 2023 देखना चाहते हैं तो आसानी से ऑनलाइन टिकट बुक कर इस इवेंट में जा सकते हैं और दुनिया भर से आई नई गाड़ियों को देख सकते हैं.

कब, कहां और कैसे देखें Auto Expo 2023, यहां पाएं इससे जुड़ी हर जानकारी

Auto Expo 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः तीन साल के बाद एक बार फिर ऑटो एक्सपो का आयोजन होने जा रहा है. 13 जनवरी से शुरू होने वाले Auto Expo 2023 में दुनिया भर के वाहन निर्माता भाग लेंगे और अपने कॉन्सेप्ट मॉडल, फ्यूचर टेक्नोलॉजी और अपकमिंग व्हीकल्स को शोकेस करेंगे. ऐसे में अगर आप भी इन व्हीकल्स को देखना चाहते हैं और आपको नहीं पता है कि आप कैसे इस इवेंट में पहुंच सकते हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको ऑटो एक्सपो की पूरी जानकारी देंगे कि आप कब, कहां और कैसे इस इवेंट को देख सकते हैं और इसके लिए आपको कितने पैसे खर्च करने होंगे. तो चलिए जानते हैं इस इवेंट के बारे में सबकुछ...

कहां हो रहा है Auto Expo 2023 का आयोजन

Auto Expo 2023 का आयोजन ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में किया जा रहा है जो कि नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर पड़ता है. जो लोग मेट्रो का इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क-II मेट्रो स्टेशन पर पहुंचना होगा. वहां से मात्र 5 मिनट का वॉक कर के वो एक्सपो वेन्यू पर पहुंच सकते हैं. वहीं अगर आप प्राइवेट ट्रांसपोर्ट के जरिए एक्सपो में पहुंच रहे हैं तो वहां पर आपको फर्स्ट कम, फर्स्ट सर्व बेसिस पर पार्किंग मिल जाएगी. इसके साथ ही आने-जाने वाले लोगों के लिए टैक्सी स्टैंड और ऑटो स्टैंड की भी सुविधा मिलेगी. 

कितने में मिलेगा Auto Expo 2023 का टिकट

अगर आप Auto Expo 2023 का टिकट पाना चाहते हैं तो bookmyshow पर जाकर ऑनलाइन टिकट बुकिंग कर सकते हैं. वीकडेज के टिकट के लिए आपको 350 रुपये देने होंगे. वहीं वीकेंड के लिए आपको 475 रुपये खर्च करने पड़ेंगे. आप चाहें तो बिजनेस टिकट भी बुक कर सकते हैं जिसकी कीमत 750 रुपये है लेकिन यह सिर्फ शुक्रवार (13 जनवरी) को उपलब्ध होगा.

Auto Expo 2023 की डेट और टाइमिंग

यह इवेंट 13 से 18 जनवरी तक चलेगा और आप जब चाहें तब इसे देखने जा सकते हैं. हालांकि 13 जनवरी को सिर्फ बिजनेस टिकट वाले लोग ही इसमें भाग ले सकते हैं. अगर टाइमिंग की बात की जाए तो 13 तारीख को सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक; 14 और 15 तारीख को सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक; 16 और 17 तारीख को सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक; और 18 तारीख को सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक इसे देखा जा सकता है. 

ये कंपनियां दिखाएंगी अपने व्हीकल्स

वैसे तो कई वाहन निर्माता कंपनियां इस इवेंट में भाग लेने वाली हैं लेकिन अगर कुछ बड़ी कंपनियों की बात की जाए तो मारुति सुजुकी, हुंडई, किआ, टोयोटा, टाटा मोटर्स और एमजी मोटर जैसे प्रमुख ब्रांड्स इस इवेंट में मौजूद रहेंगे और कई नए मॉडल्स, कॉन्सेप्ट और फ्यूचर टेक्नोलॉजी का प्रदर्शन करेंगे. इसके साथ ही मोटर शो में बेनेली और अल्ट्रावॉयलेट जैसे कुछ महत्वपूर्ण दोपहिया ब्रांड्स में से एक होंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement