Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BSNL Recharge Plan: 184 रुपये में 13 महीने तक करें अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज, मुफ्त डाटा के साथ मिलेगा बहुत कुछ

BSNL Prepaid Recharge Plan के सात 13 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मुफ्त में अनेकों ऑफर्स दिए जा रहे हैं.

BSNL Recharge Plan: 184 रुपये में 13 महीने तक करें अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज, मुफ्त डाटा के साथ मिलेगा बहुत कुछ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सस्ते रिचार्ज प्लान्स के लिए सरकारी कंपनी बीएसएनल काफी पॉपुलर है.इसमें यूजर्स को अनिलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही ज्यादा वैलिडिटी और बेहतरीन स्पीड वाले इंटरनेट का मजा बेहद ही काम दामों में मिल जाता है. इतने सस्ते प्लान के बीच अब कंपनी का एक नया प्लान सामने आया है जिसमें यूजर्स को 12 नहीं बल्कि 13 महीने की वैलिडिटी मिलेगी. ऐसे में यूजर्स को साल भर में एक बार रीचार्ज कराना होगा और फिर 13 महीने की फुरसत हो जाएगी. इसके अलावा इस प्लानमें यूजर्स को डाटा का भी जबरदस्त फायदा होने वाला है. 

क्या है यह सालाना प्लान

BSNL के इस नए रीचार्ज प्लान की बात करें तो करें तो यह एक वार्षिक प्लान है. इसकी कीमत 2399 रुपये तय की गई है. BSNL की वैलिडिटी 395 दिनों की रखी गई है. ऐसे में एक बार रीचार्ज करा लेने पर आपको 13 महीने तक रीचार्ज कराने की कोई आवश्यकता है. बता दें कि अन्य कंपनियां यूजर्स को 12 महीने की ही वैलिडिटी देती है. ऐसे में आपको बीएसएनएल एक महीने की ज्यादा वैलिडिटी वाला ऑफर दे रहा है जो कि अन्य के मुकाबले ज्यादा जबरदस्त है.

ये भी पढ़ें: कहीं आपके जी का जंजाल न बन जाएं chatGPT के जवाब, पढ़ें आखिर कितने काम का है यह चैटबॉट

ज्यादा डाटा और वैलिडिटी

इस रीचार्ज प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो BSNL के इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2GB डेटा मिलेगा. ऐसे में आपको ग्राहकों को 13 महीने के लिए कुल 730GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा प्लान में ग्राहकों को 30 दिनों के लिए Eros Now Entertainment और Lokdhun का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा यूजर्स 100 फ्री मैसेजेस भी दिए जाएंगे. 

ये भी पढ़ें: 31 मार्च तक लिंक करवा लें AADHAAR से PAN कार्ड, नहीं तो हो जाएगा भारी नुकसान

मात्र 184 का मंथली खर्च

BSNL के प्लान के मंथली खर्च की बात करें तो वह 13 महीने के हिसाब से सिर्फ 184 रुपये ही होगा. मात्र 184 रुपये में आपको सभी बेनिफिट्स का फायदा मिलेगा और यह 13 महीने तक आपके फोन के  एक्टिव रहने की टेंशन को भी खत्म करेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement