Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बंपर डिस्काउंटः इन 16 कारों पर मिल रहा है 1.3 लाख रुपये का डिस्काउंट, जल्दी करें बस 31 मार्च तक है मौका

इन सभी कारों की बिक्री 1 अप्रैल से बंद हो जाएगी जिसके कारण सभी वाहन निर्माता कंपनियां इन्हें भारी डिस्काउंट के साथ बेच रही हैं.

बंपर डिस्काउंटः इन 16 कारों पर मिल रहा है 1.3 लाख रुपये का डिस्काउंट, जल्दी करें बस 31 मार्च तक है मौका

cars

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः भारत सरकार 1 अप्रैल से BS6 एमिशन नॉर्म्स में बदलाव करने जा रही है जिसे रियल ड्राइविंग एमिशन या RDE नॉर्म्स कहा जाएगा. इस नए नियम के तहत कार निर्माताओं को अपने वाहनों के रियल टाइम एमिशन को सार्वजनिक करना होगा और इसके लिए उन्हें अपने कारों के इंजन को अपडेट करना होगा. यह एक खर्चीला काम है जिसके कारण कई कंपनियां उन मॉडल्स को बंद करने जा रही हैं जिसकी सेल कम है या फिर वो डीजल इंजन से ऑपरेट हो रही हैं. 

इन सभी कारों की बिक्री 1 अप्रैल से बंद हो जाएगी जिसके कारण कंपनियां इन्हें भारी डिस्काउंट के साथ बेच रही हैं. ऐसे में यदि आप अपने लिए एक कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह अच्छा मौका है. इस मौके पर आप अपने लिए एक बेहतरीन कार बंपर डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि कौन से कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है...

होंडा के कारों पर 1.3 लाख रुपये का बेनिफिट

होंडा मोटर्स 31 मार्च से अपने 5 कारों को बंद करने जा रही है जिसमें होंडा सिटी (4th और 5th जेनरेशन), अमेज (डीजल), जैज और WR-V शामिल है. कंपनी इन कारों के प्रोडक्शन को पहले ही बंद कर चुकी है और अभी इन कारों की खरीद पर 1.3 लाख रुपये तक का बेनिफिट दे रही है. ग्राहक इस बेनिफिट का लाभ स्टॉक खत्म होने तक ले सकते हैं. 

महिन्द्रा के तीन कारों पर 70 हजार रुपये का बेनिफिट

कंपनी अपने मराजो, अल्ट्रॉस जी4 और केयूव100 को इस महीने बंद करने जा रही है और इसके स्टॉक को खाली करने के लिए 70 हजार रुपये तक का बेनिफिट दे रही है. 

हुंडई के कारों पर मिल रहा है 1.25 लाख रुपये का बेनिफिट

हुंडई अपने वरना (डीजल) और अल्काजार (डीजल) को बंद करने जा रही है और इन कारों की खरीद पर 1.25 लाख रुपये का बेनिफिट दे रही है. 

स्कोडा के 2 मॉडल्स पर मिलेगा 55 हजार रुपये का फायदा

इस महीने की 31 तारीख को स्कोडा अपने ऑक्टाविया और सुपर्ब कार को बंद कर सकती है. इन दोनों मॉडल्स की खरीद पर पर 55 हजार रुपये का बेनिफिट दिया जा रहा है. 

मारुति, टाटा, रेनो, निसान के इन मॉडल्स पर मिलेगा डिस्काउंट

31 मार्च से मारुति के ऑल्टो 800, टाटा अल्ट्रोज (डीजल), रेनो क्विड 800 और निसान किक्स कारें बंद होने जा रही हैं. इन कारों पर बंपर छूट दी जा रही है जिसमें ऑल्टो 800 पर 40 हजार रुपये, टाटा अल्ट्रोज डीजल पर 28 हजार रुपये, रेनो क्विड 800 पर 52 हजार रुपये और निसान किक्स पर 82 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

आपको बता दें कि इन सभी कारों पर मिलने वाला डिस्काउंट स्टॉक खत्म होने तक ही लागू होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement