Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Happy Holi Offer: रंग से लेकर होली की ड्रेस तक, इन वेबासइट्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट, फटाफट करें खरीदारी

यदि आप भी अपने फैमिली, फ्रेंड्स और रिलेटिव्स के लिए होली गिफ्ट्स खरीदना चाहते हैं इन वेबसाइट्स से हजारों रुपये की छूट के साथ खरीदारी कर सकते हैं.

Happy Holi Offer: रंग से लेकर होली की ड्रेस तक, इन वेबासइट्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट, फटाफट करें खरीदारी

Happy Holi offer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः इस महीने की 8 तारीख को देश भर में होली का त्यौहार मनाया जाएगा. इसलिए ऑनलाइन और ऑफलाइन शॉपिंग में काफी तेजी आई है, लोग अपने परिवार और रिश्तेदारों के लिए कपड़े से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स तक की खरीदारी कर रहे हैं. ऐसे में यदि आप भी अपने फैमिली, फ्रेंड्स और रिलेटिव्स के लिए गिफ्ट्स खरीदना चाहते हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको कुछ ऐसी वेबसाइट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप घर बैठे शॉपिंग कर सकते हैं और बंपर डिस्काउंट का भी लाभ ले सकते हैं. 

Myntra: होली के मौके पर अगर आप अपने लिए एथनिक या फिर फैशनेबल ड्रेस खरीदना चाहते हैं तो यह वेबसाइट आपके लिए बेस्ट हो सकती है. इसपर आपको अलग-अलग तरह के प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन डिस्काउंट मिल सकता है. 

Reliance Digital Store: यहां से आप होम अप्लायंसेज, मोबाइल फोन और अन्य एक्सेसरीज को बेहतरीन डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा इस पर टीवी और एयर कंडिशनर्स जैसे प्रोडक्ट्स पर स्पेशल डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Meesho: इस वेबसाइट पर आपको सस्ते दाम में बेहतरीन कपड़े मिल सकते हैं. इसके साथ ही आप छोटे-छोटे गैजेट्स, होली प्रोडक्ट्स आदि की भी शॉपिंग कर सकते हैं. 

Shopclues: इस वेबसाइट स्पेशल होली सेल का आयोजन किया जा रहा है जिसमें आप रंगो से लेकर होली से जुड़े अन्य प्रोडक्ट्स की शॉपिंग कर सकते हैं. इसके अलावा इसपर आपको मोबाइल फोन्स और कई बेहतरीन डील मिल जाएंगे.

Amazon: होली से जुडे किसी भी तरह की शॉपिंग के लिए यह आपका वन स्टॉप सॉल्यूशन हो सकता है जहां आपको होली स्टोर मिल जाएगा और आप यहां से हर तरीके की चीजें खरीद सकते हैं. इसके अलावा आप स्मार्टफोन्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स की भी शॉपिंग कर सकते हैं. 

Flipkart: एमेजन की तरह ही इस वेबसाइट पर भी आपको कई तरह के डिस्काउंट्स और बेहतरीन डील्स मिल जाएंगे. यहां पर होली को लेकर कई तरह की सेल का भी आयोजन किया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement