Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hero karizma xmr 210 : नई करिज्मा का लुक देख रह जाएंगे हैरान, अपने दमदार फीचर से जीत रही लोगों का दिल

Hero Karizma XMR 210: हीरो करिज्मा एक्सएमआर की एक्स शोरूम प्राइस 1,72,900 रुपये है. आइए हम आपको नई करिज्मा एक्सएमआर की कीमत और सभी फीचर बताते हैं.

Hero karizma xmr 210 : नई करिज्मा का लुक देख रह जाएंगे हैरान, अपने  दमदार फीचर से जीत रही लोगों का दिल

hero karizma xmr 210

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  हीरो मोटोकॉर्प ने एक बार फिर अपनी लीजेंडरी बाइक करिजमा को लॉन्च कर दिया है. नए अवतार में लांच की गई बाइक लोगों को खूब पंसद आ रही है. कंपनी ने 29 अगस्त को करिज्मा एक्सएमआर 210 को 1,72,900 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर उतारा है. इसके दमदार फीचर के बारे में सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. यूज़र्स इस बाइक पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं. 

Hero Karizma XMR 210 में  इंटीग्रेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ शार्प और स्लीक दिखने वाले एलईडी हेडलैंप दिए गए हैं. जो इस बाइक को आकर्षक बना रहा है. इतना ही नहीं बल्कि  Karizma XMR 210 में पूरी तरह से डिजिटल कलर एलसीडी डिस्प्ले है, जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और फर्स्ट-इन-सेगमेंट टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन तकनीक के साथ आता है. बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ असिस्ट और स्लिपर क्लच भी दिया गया है.

तीन रंगों में है उपलब्ध 

करिज्मा एक्सएमआर 210 तीन रंग में उपलब्ध है, आप इसे आइकॉनिक येलो, मैट रेड और फैंटम ब्लैक में खरीद सकते हैं. अगर सीट की बात करें तो इसमें स्प्लिट सीट लेआउट है और पीछे की सीट ऊपर की ओर है. बाइक को पावर देने वाला 210 cc सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन है, जो 25.15 bhp की अधिकतम पावर और 20.4 Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है. वहीं, ट्रांसमिशन ड्यूटी के लिए इंजन को छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

बाइक में लगा है डिस्प्ले 

करिज्मा एक्सएमआर में कई एडवांस फीचर भी दिए गए हैं. इसमें बड़ा डिस्प्ले दिया है, जिसमें गियरपोजीशन इंडिकेटर, डेट टाइम इंडिकेटर, ओडोमीटर, फ्यूल लेवल, आरपीएम और स्पीडोमीटर इंडिकेटर मिलते हैं. करिज्मा एक्सएमआर की स्पीड की बात करें तो इसकी स्पीड 140 किलोमीटर प्रति घंटा है. बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ असिस्ट और स्लिपर क्लच भी दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement