Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

4GB RAM, 50MP कैमरा और कीमत 10000 से भी कम, आज 12 बजे लॉन्च होगा Infinix का धांसू फोन

4GB रैम और MediaTek Helio G85 प्रोसेसर से लैस Infinix Note 12i स्मार्टफोन की बिक्री Flipkart के जरिए की जाएगी.

 4GB RAM, 50MP कैमरा और कीमत 10000 से भी कम, आज 12 बजे लॉन्च होगा Infinix का धांसू फोन

Infinix Note 12i

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः  Infinx India आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन Infinix Note 12i लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी आज दोपहर 12 बजे इस फोन के लॉन्चिंग की शुरुआत करेगी. कंपनी ने  इस फोन के लॉन्चिंग से पहले ही कई फीचर और कीमत का खुलासा कर दिया है. इनफिनिक्स इंडिया की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक  Infinix Note 12i की कीमत 10 हजार रुपये के भीतर होगी. इसके साथ इस फोन पर Jio ऑफर भी दिया जाएगा और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी.

Infinix Note 12i के स्पेसिफिकेशंस

Infinix Note 12i के फ्लिपकार्ट पर दिए गए मा्इक्रो पेज के अनुसार इस स्मार्टफोन में FHD + रेजोल्यूशन के साथ 6.7-इंच का वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा. इसके साथ इसमें पीक ब्राइटनेस के लिए  1000 निट्स होंगे और इसमें वाइडवाइन एल1 सर्टिफिकेशन होगा. इसके साथ इसमें MediaTek Helio G85 SoC प्रोसेसर होगा जो 4GB रैम के साथ पेयर्ड होगा. इस रैम को 3GB वर्चुअल रैम के साथ 7GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Honda Beet CBR के साइलेंसर से निकला धमाकेदार म्यूजिक, वीडियो में देखिए बाइक का ये जबरदस्त कारनामा

अगर कैमरे की बात की जाए तो Infinix Note 12i के रियर में वर्टिकली प्लेस्ड ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा. इसके साथ सेकेंडरी लेंस डेप्थ सेंसर और तीसरा लेंस एक AI सेंसर होगा. इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा जो वॉटर ड्रॉप नॉच में दिया होगा.

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड XOS 12 पर चलेगा और कूलिंग के लिए इसमें  10 लेयर कूलिंग सिस्टम मिलेगा. फोन को पावर देने की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement