Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

iPhone 13 in Discount: अगर खरीदना है आईफोन 13 तो इस जबरदस्त ऑफर का तुरंत उठाएं फायदा

Apple iPhone 13 पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है और इस वक्त इसे खरीदकर आप अपनी 4 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं.

iPhone 13 in Discount: अगर खरीदना है आईफोन 13 तो इस जबरदस्त ऑफर का तुरंत उठाएं फायदा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोगों को सबसे ज्यादा यदि कोई स्मार्टफोन पसंद आता है तो वह निश्चित तौर पर Apple के iPhone ही हैं. यदि आप एक नया iPhone खरीदने के लिए सेल या ऑफर का इंतज़ार कर रहे हैं तो आपके लिए ये काम की खबर है. दरअसल, Apple के iPhone 13 पर बड़ी छूट मिल रही है. Croma Everything सेल में Apple iPhone 13 को 4,000 रुपये के डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता हैं जो कि लोगों के लिए एक खुशखबरी है. 

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर मिल रहे ऑफर की बात करें तो क्रोमा की वेबसाइट पर आईफोन 13 के 128 जीबी वेरिएंट को 71,990 रुपये में लिस्ट किया गया है लेकिन HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो उन्हे 4,000 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 67,990 रुपये हो जाएगी और एक बड़ा डिस्काउंट उठाकर आप आईफोन खरीद सकते हैं.

Reliance Jio के इन प्लान्स में मिलेंगे Netflix समेत कई OTT Apps के फ्री सब्सक्रिप्शन, जानिए कैसे उठाएं फायदा

iPhone 13 के फीचर्स

आपको बता दें कि iPhone 13 अब तक का सबसे लेटेस्ट फोन है.  इसमें 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोलूशन 1170×2532 पिक्सल का है. इसका अस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Apple A15 Bionic प्रोसेसर दिया गया है. ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह आईफोन iOS 15 पर काम करता है. वहीं इस आईफोन में 4GB RAM और 128GB स्टोरेज भी दी गई है.

Amazon की इस सेल में टीवी फ्रिज और Smartphone पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट, जानिए क्या है ऑफर्स

खास है iPhone 13 का कैमरा

वहीं iPhone के चर्चित कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर में f/1.6 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल पहला कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है. वहीं, इस आईफोन के फ्रंट में f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. ऐसे में आपको एक बेहतरीन कैमरे का एक्सपीरियंस मिलने वाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement