Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahindra Scorpio N 2022: महिंद्रा की इस कार के लिए दिवानी हुई जनता, आधे घंटे में बुक हुईं 1 लाख कारें

महिंद्रा की इस धमाकेदार कार की बुकिंग आज शुरू से शुरू हुई थी और आज इस नई कार के लिए लोगों की दीवानगी देखने को मिली है.

Mahindra Scorpio N 2022: महिंद्रा की इस कार के लिए दिवानी हुई जनता, आधे घंटे में बुक हुईं 1 लाख कारें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) की एक कार ने भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में अपनी नई कार स्कॉर्पियो से बड़ा धमाका मचाया है. यह एक ऐसी कार है जो कि लोगों को खूब आकर्षित कर रही है. कंपनी ने आज से अपनी नई स्कॉर्पियो (New Scorpio-N) की बुकिंग शुरू कर दी है और पहले दिन ही इस एसयूवी (SUV) ने बुकिंग का रिकॉर्ड बनाया है. 

जानकारी के मुताबिक Mahindra Scorpio N 2022 की बुकिंग शुरू होने के 30 मिनट में ही 1,00,000 स्कॉर्पियो एन बुक हो गई थीं. आज सुबह 11 बजे स्कॉर्पियो एन के लिए बुकिंग की शुरुआत हुई थी. नई स्कॉर्पियों की बुकिंग के लिए टोकन अमाउंट 21,000 रुपये रखा गया है. पहले एक मिनट में ही 25 हजार स्कॉर्पियो एन की बुकिंग हो गई थी जो कि एक बड़ा रिकॉर्ड है. 

भारत की सबसे सस्ती Electric Car पर काम कर रही Hyundai, टाटा को मिलेगी कड़ी टक्कर

कब शुरू होगी डिलीवरी

रिकॉर्ड बुकिंग से यह साबित हो गया है कि इस कार के प्रति लोगों के मन में कैसी दीवानगी है. स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी 26 सितंबर 2022 से शुरू होगी. दिसंबर 2022 तक स्कॉर्पियो-एन की 20,000 से अधिक यूनिट की डिलीवरी की योजना है. इसमें कंपनी Z8L ट्रिम के मॉडल के यूजर्स को प्राथमिकता देगी. महिंद्रा अगस्त 2022 के अंत तक ग्राहकों को उनकी डिलीवरी की तारीख के बारे में जानकारी देगी.

शानदार है यह कार

गौरतलब है कि महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो को चेन्नई की Mahindra Research Valley में बनाया गया है. कार का डिजाइन Mahindra India Design Studio में तैयार हुआ है. Mahindra Scorpio N का इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी पूरी तरह से डिजिटल दिया गया है. इसके साथ ही टचस्क्रीन सिस्टम भी बड़े साइज का दिया गया है जिसके चलते लोगों का एंटरटेनमेंट भी कार में शानदार होने वाला है.

Bullet Train: लगातार बढ़ती जा रही अहमदाबाद-मुंबई बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट की लागत, जानिए क्या है वजह

कितनी है इस जबरदस्त कार की कीमत

आपको बता दें कि महिंद्रा की सबसे अधिक बिकने वाली गाड़ियों में से एक स्कॉर्पियो के नए वैरिएंट को मार्केट में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोग इसे एसयूवी 700 से भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. स्कॉर्पियो-एन वेरिएंट की कीमत 11.99 लाख रुपये और टॉप-टियर स्कॉर्पियो-एन वेरिएंट की कीमत 21.45 लाख रुपये रखी गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement