Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budget Smartphone: मात्र 549 रुपये में खरीदें ये धांसू स्मार्टफोन, Flipkart की डील का उठाएं फायदा

Flipkart Offer के तहत आप Motorola का फोन मात्र 549 रुपये में खरीद सकते हैं.

Budget Smartphone: मात्र 549 रुपये में खरीदें ये धांसू स्मार्टफोन, Flipkart की डील का उठाएं फायदा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बजट स्मार्टफोन हमेशी ही भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में डिमांड में रहते हैं. मोटोरोला ने इसे ध्यान में रखते हुए ही मोटोरोला ई40 लॉन्च किया था. इस फोन के साथ ही बेहतरीन  बजट रेंज के फीचर्स दिए गए. वहीं अब इस फोन को आप मात्र 549 रुपये में खरीद कर घर ला सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर आपको एक बेहतरीन डिस्काउंट मिलने वाला है. अब यह कैसे मिलेगा, चलिए इसके बारे में बताते हैं. 

कैसे मिलेगा 549 रुपये का ऑफर 

दरअसल, ग्राहकों को इसपर 27% की छूट दी जा रही है. खास बात ये है कि ग्राहक इसे 278 रुपये प्रति महीने की EMI पर भी ला सकते हैं. इसके अलावा इसपर एक्सचेंज ऑफर के तहत 7,450 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. हालांकि ध्यान देने वाली बात ये है कि एक्सचेंज वैल्यू आपके पुराने फोन के कंडीशन पर निर्भर करती है. अगर आपको सही एक्सचेंज डील मिल जाती है कि आपको ये फोन सिर्फ 549 रुपये में मिल जाएगा. 

Dizo Watch D Pro और Ultra से होगी ब्लूटूथ कॉलिंग, जानें इन स्मार्टवॉच की कीमत

क्या हैं फोन के जबरदस्त फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Moto E40 Unisoc T700 ऑक्टा-कोर चिपसेट सपोर्ट के करता है. फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी (microSD) कार्ड की मदद 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा Moto E40 में 6.5-इंच का Max Vision HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, और ये 90Hz रिफ्रेश रेट और 400 निट्स ब्राइटनेस के साथ आता है. कंपनी ने बताया कि Moto E40 में 4GB LPDDR4x रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

Motorola Edge 30 Ultra: दुनिया का पहला 200MP वाला फोन, धांसू डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर के साथ मिलेगें सभी प्रीमियम फीचर्स

कैमरे की बात करें तो Moto e40 में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा है. फ्रंट कैमरे के तौर पर सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 40 घंटे तक का बैकअप देती है. Moto E40 स्मार्टफोन में यूजर्स को फोन के दाएं साइड गूगल असिस्टेंट के लिए एक डेडिकेटेड key मिलती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement