Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

New Bullet Launch: रॉयल एनफील्ड ला रहा है 4 नई बुलेट, जानिए कैसा होगा नया मॉडल

Himalayan 450 New Bike Launch: नए लीक के मुताबिक, रॉयल एनफील्ड अपने हिमालयन 450 मॉडल की तरह की 4 और नई बाइक लाने वाला है.

New Bullet Launch: रॉयल एनफील्ड ला रहा है 4 नई बुलेट, जानिए कैसा होगा नया मॉडल

नई बाइक लाने वाला है रॉयल एनफील्ड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) अपनी शानदार बाइक्स के लिए मशहूर है. यह कंपनी जल्द ही 4 नए मॉडल की बुलेट (Bullet Bike) पेश करने जा रही है. खबरों की मानें तो ये सभी बाइक हिमालयन 450 (Himalayan 450) बेस आर्किटेक्चर पर तैयार की जाएंगी. ये सभी बाइक अगले साल की शुरुआत में लॉन्च की जा सकती हैं. अभी हिमालयन 450 बाइक डेवलपमेंट फेज़ में है. रॉयल एनफील्ड कंपनी इसी आर्किटेक्चर पर कम से कम चार नए मॉडल उतारने वाली है. इन सभी में एक जैसे इंजन का ही इस्तेमाल किया जाएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक, रॉयल एनफील्ड आने वाले समय में Hunter और ट्रेल शेव वाली बाइक्स लाने की तैयारी में है और इन पर काम भी शुरू हो गया है. कंपनी की कोशिश है कि 350 CC और 650 CC की रेंज के बीच वाली भी एक बाइक लाई जाए. इसीलिए हिमालयन 450 पर काम चल रहा है और इसी के हिसाब से नया सेगमेंट तैयार करने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें- मात्र 40,000 में घर ले जाएं 30 से ज्यादा का माइलेज देने वाली Honda City

Himalayan 450 की तरह अपग्रेड होंगी बाइक
लंबे समय से हिमालयन 450 की टेस्टिंग की जा रही है लेकिन अभी तक इसे लॉन्च नहीं किया गया है. मॉडल को देखकर इतना तो पता चल गया है कि यह सिंगल पीस सीट वाली बाइक होगी और साइलेंसर पिछली सीट के नीचे होगा. नए मॉडल की बाइक के टायर में भरपूर संस्पेशन दिया जाएगा ताकि राइडर्स को दिक्कत न हो.

यह भी पढ़ें- अब खरीद सकेंगे KIA की भी सेकेंड हैंड गारंटी वाली कार, इन शहरों में खुला आउटलेट

इन नई बाइक्स की कीमत भारत में लगभग 3 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. इन बाइक्स की खासियत इनके चौड़े टायर, अलग फ्यूल टैंक और बेहतर सस्पेंशन हो सकता है. बाइक का वजन भी पिछले मॉडल की तुलना में कम रखा जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement