Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nokia T20 Tablet: पावरहाउस है नोकिया का यह जबरदस्त टैबलेट, कम कीमत में मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स

Nokia ने हाल ही में अपना नया टैबलेट लॉन्च किया है जिसकी कीमत और फीचर्स जबरदस्त माने जा रहे हैं. ऐसे में यह बजट रेंज के यूजर्स के लिए एक धमाकेदार डील हो सकता है.

Nokia T20 Tablet: पावरहाउस है नोकिया का यह जबरदस्त टैबलेट, कम कीमत में मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: स्मार्टफोन मार्केट में HMD Global ग्लोबल के स्वामित्व वाली कंपनी Nokia का मार्केट लगताार घट रहा है. हालांकि कंपनी अपने कुछ फोन्स और गैजेट्स को लेकर चर्चा में आती रही है. ऐसे में अब नोकिया ने चीन में अपना टैबलेट Nokia T20 को लॉन्च कर दिया है.

गौरतलब है कि कंपनी ने दिसंबर 2021 में Nokia T20 Education Edition टैबलेट से अपना पर्दा हटाया था. यह टैबलेट डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस के मामले में पहले लॉन्च किए गए टैबलेट से कम नहीं है. टैब में एक शक्तिशाली बैटरी और प्रोसेसर दिया गया है और खास बात यह है कि टैबलेट की बैटरी अपने आप में एक पावरहाउस है.

18 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा Oppo का पहला टैबलेट, इन प्रोडक्ट्स पर भी रहेगी नजर

Nokia T20 के फीचर्स 

फीचर्स की बात करें तो Nokia T20 ऑक्टा-कोर यूनिसोक T610 चिप से लैस है जो एंड्रॉयड 11 OS पर काम करता है. Nokia T20 में 2000×1200 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली 10.4 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है. टैबलेट में ब्राइटनेस बूस्ट, SGS लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन और 400 निट्स ब्राइटनेस मिलती है.

Samsung ने लॉन्च किए बजट रेंज के दो स्मार्टफोन, जानिए क्या हैं इनके फीचर्स

Nokia T20 में 2000×1200 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली 10.4 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है. टैबलेट में ब्राइटनेस बूस्ट, SGS लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन और 400 निट्स ब्राइटनेस मिलती है. Nokia T20 में पीछे की तरफ 8MP का सेंसर और 5MP का फ्रंट शूटर है. डिवाइस दो स्टोरेज वेरिएंट- 32GB और 64GB में आता है, और 512GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करता है. टैबलेट 3GBऔर 4GB रैम विकल्प के साथ आता है.

ये है Powerhouse Tablet  

Nokia T20 Unisoc T610 चिपसेट द्वारा संचालित होता है और Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. टैबलेट में 15W चार्जर सपोर्टिड 8200mAh की बैटरी मिलती है. नेक्टिविटी ऑप्शन्स में डुअल-बैंड वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं। टैब डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP52 रेटिंग के साथ आता है.

इस देश की अदालत ने रोकी iPhone की बिक्री, Apple पर लगे चोरी के गंभीर आरोप

Nokia T20 का कितना है Price

इसके डिवाइस दो स्टोरेज वेरिएंट- 32GB और 64GB में उपलब्ध है. Nokia T20 टैबलेट की कीमत 1,299 युआन (लगभग 15,415 रुपये) है और यह ओशन ब्लू कलर में उपलब्ध है. टैबलेट चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest Newsपर अलग नज़रिया अब हिंदी में (Hindi Newsपढ़ने के लिए, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर  और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement