Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nothing Phone Price Hike: नथिंग फोन की कीमत में हुई बढ़ोतरी, खरीदने के इंतजार में बैठे यूजर्स को लगा बड़ा झटका

Nothing Phone 1 को खरीदने का ग्राहक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे लेकिन जो लोग फोन अभी तक नहीं खरीद पाए हैं उन्हें अब इस फोन के लिए ज्यादा पैसे देने होंगे.

Nothing Phone Price Hike: नथिंग फोन की कीमत में हुई बढ़ोतरी, खरीदने के इंतजार में बैठे यूजर्स को लगा बड़ा झटका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इस साल का सबसे ज्यादा इंतजार किया जाने वाला फोन नथिंग फोन वन (Nothing Phone 1) ही रहा है. पिछले महीने इसे लॉन्च किया गया था और तब से लेकर अब तक यह  फ्लिपकार्ट पर ताबड़तोड़ तरीके से बिक रहा है. वहीं एक तरफ जहां इस फोन के लिए लोगों की दीवानगी में कोई कमी नहीं आई है तो दूसरी ओर इस फोन की कीमत में भी बड़ा अपडेट आया है. Nothing Phone 1 की कीमत में बढ़ोतरी हुई है तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इसमें क्या फीचर हैं और इसकी कीमत में कितनी बढ़ोतरी हुई है. 

क्या हैं फोन के खास फीचर 

Nothing Phone 1 बेहतरीन फोन माना जाता रहा है. फीचर की बात करें 6.55 इंच का फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2400 है. इसमें 120Hz अडैप्टिव रिफ्रेश रेट दिया गया है. इसके साथ ही कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है.

WhatsApp लाया एक और मजेदार फीचर, अब चैटिंग करते समय भी सुन सकेंगे वॉयस मैसेज

कैसा है फोन का प्रोसेसर

इसके अलावा फोन के प्रोसेसर की बात करें तो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ SoC से लैस है. इसमें 12GB तक LPDDR5 रैम दी गई है. वहीं 256GB तक स्टोरेज दी गई है. फोन में दो 50 मेगापिक्सल के रियर सेंसर्स दिए गए हैं.  वहीं, 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

चीन में बंद हुई Apple के सप्लायर की फैक्ट्री, क्या iPhone 14 की लॉन्चिंग पर पड़ेगा बुरा असर?

Nothing Phone 1 बैटरी के फीचर 

Nothing Phone 1 में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 33W वायर्ड चार्जिंग, 15W क्यूई वायरलेस चार्जिंग और 5W रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है. यह IP53 रेटिंग के साथ आता है. इसमें ड्यूल स्टीरियो स्पीकर, तीन माइक्रोफोन और ग्लिफ इंटरफेस भी शामिल है.

3 सेकेंड में 100 पार कर जाती है ये Electric Car, जानें इस पावरफुल एडवांस कार के दाम और फीचर्स

भारत में बढ़ें फोन के दाम

अब कीमत की बात करें तो भारत में Nothing Phone 1 की कीमतें बढ़ गई हैं. इस फोन के सभी वेरिएंटस पर 1,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है. कंपनी का कहना है कि स्मार्टफोन की कीमत में बढ़ोतरी का एक कारण यह है कि करंसी एक्सचेंज रेट्स में उतार-चढ़ाव आए हैं और भारती रुपया नीचे आया है जिसके चलते अब भारत में Nothing Phone 1 खरीदने वाले लोगों को ज्यादा पैसे चुकाने होंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement