Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

4 जनवरी को आ रहा है OnePlus 11, देखें कैसा होगा डिजाइन और कितनी होगी कीमत

OnePlus 11 Series: वन प्लस 11 सीरीज को लेकर दावा किया जा रहा है कि इस बार कंपनी के स्मार्टफोन्स पिछली बार से सस्ते होंगे.

4 जनवरी को आ रहा है OnePlus 11, देखें कैसा होगा डिजाइन और कितनी होगी कीमत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वन प्लस के प्रीमियम  फोन्स को फ्लैगशिप किलर की तरह देखा जाता है. कंपनी के फोन्स स्पेसिफिकेशंस में एप्पल और सैमसंग के स्मार्टफोन्स को टक्कर देने के लिहाज से बनाए जाते हैं. इसके चलते इंतजार हो रहा है कि आखिर इस साल ये फोन कब लॉन्च होंगे लेकिन अब इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि कंपनी चीन में इन सभी फोन्स को 4 जनवरी को लॉन्च करने वाली है. जानकारी के मुताबिक इस फोन में एक बार फिर स्नैपड्रैगन का सबसे लेटेस्ट प्रोसेसर मिलने वाला है जिससे फोन का परफॉर्मेंस पहले से और बेहतर हो जाएगा. 

दरअसल, सभी कयासों को रोकते हुए अब कंपनी ने ऐलान किया है कि आने वाले वनप्लस 11 को चीन में 4 जनवरी को पेश किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी के मौजूदा OnePlus 10 Pro का अपग्रेड वेरियंट होगा जिसमें पहले से ज्यादा हाइर स्पेसिफिकेशंस मिलेंगे. 

Tech Tips: फोन का डाटा चुरा सकते हैं हैकर्स, तुरंत बंद करें ये खास सेटिंग्स 

कहां देखा गया डिवाइस

बता दें कि वनप्लस 11 के AnTuTu स्कोर की भी जानकारी ऑनलाइन सामने आई थी. वनप्लस 11 को TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया था. इससे खुलासा हुआ था कि फोन में 6.7 इंच एमोलेड डिस्प्ले होगी. डिस्प्ले पर कोने पर पंच-होल दिया जाएगा. स्क्रीन का रिफ्रएश रेट 120 हर्ट्ज़ हो सकता है. फोन में कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगी. वनप्लस 11 का वज़न 205 ग्राम होने की बात कही जा रही है. 

Apple Watch की तरह दिखती है ये Smartwatch, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

कैसा है फोन का कैमरा

जानकारी के मुताबिक OnePlus 11 में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. डिवाइस में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी 48 मेगापिक्सल सेकंडरी और 32 मेगापिक्सल के तीन रियर सेंसर होंगे. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर.  और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement