Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हर महीने दें मात्र 1999 रुपये और घर ले आएं यह धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर और पाएं 101Km की रेंज

Ola S1 Air की शुरुआती कीमत 84,999 रुपये है और इसकी टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटे है. यह स्कूटर 4.3 सेकेंड में 0 से 40Km/h की स्पीड पकड़ सकता है.

हर महीने दें मात्र 1999 रुपये और घर ले आएं यह धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर और पाएं 101Km की रेंज

OLA S1 Air

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड तेजी से बढ़ रही है इसलिए ज्यादातर वाहन निर्माता कंपनियां इलेक्ट्रिक व्हीकल्स बनाने पर जोर दे रही हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का मन बना रहे हैं तो यह अच्छा मौका है जिसमें आप हर महीने मात्र 1999 रुपये देकर बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर ला सकते हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Ola S1 Air है जिसमें आपको 101Km की रेंज मिलती है. 

Ola S1 Air की शुरुआती कीमत 84,999 रुपये है और इसकी टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटे है. यह स्कूटर 4.3 सेकेंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकता है. इसमें डुअल टोन बॉडी और 34 लीटर का बूट स्पेस मिलता है. इसके साथ इसमें म्यूजिक ऑन गो, मल्टीपल प्रोफाइलिंग और अन्य कई फीचर्स दिए गए हैं. इसमें 4.5kW का मोटर दिया गया है और यह 4.30 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है.

हर महीने मात्र 1999 रुपये की EMI देकर ला सकते हैं घर 

Ola Electric अपने स्कूटर पर कई तरह के ऑफर दे रही है. इसके साथ इसमें फाइनेंस का भी ऑफर दिया जा रहा है.कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार फाइनेंस के लिए कंपनी ने ICICI, IDFC, Axis और LiquiLoans बैंक से साझेदारी की है. इसमें आपको 12.15 प्रतिशत से लेकर 8.99 प्रतिशत का लोन दिया जा रहा है. ऐसे में अगर आप ICICI बैंक से लोन कराते हैं तो आपको 11.52 प्रतिशत का इंट्रेस्ट, IDFC बैंक के लिए 8.99 प्रतिशत, Axis बैंक के लिए 12.16 और LiquiLoans के लिए 8.99 प्रतिशत का ब्याज देना होगा. 
 
Ola S1 Air स्कूटर को आप 12 से 48 महीने की ईएमआई पर ले सकते हैं. अगर आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 10 हजार रुपये का डाउनपेमेंट देना होगा और उसके बाद बचे हुए पैसे को आप फाइनेंस करवा सकते हैं. इसमें आपको 10 हजार से लेकर 50 हजार रुपये तक का डाउन पेमेंट करना का ऑप्शन मिलेगा. डाउन पेमेंट देने के बाद अगर आप IDFC या LiquiLoans बैंक से फाइनेंस करवाते हैं तो इसपर आपको प्रति महीने 1999 रुपये का ईएमआई देना होगा. हालांकि टैक्स और अन्य चार्जेज को अप्लाई करने के बाद आपको हर महीने 2,124 रुपये की ईएमआई देनी होगी और यह स्कूटर आपका हो जाएगा. 

बता दें की हमने इस ईएमआई का कैल्कुलेशन Ola electric की वेबसाइट पर दिए गए EMI कैल्कुलेटर के जरिए किया है. अगर आप इस स्कूटर को लेने का मन बना रहे हैं तो सभी जानकारी को अच्छे से चेक कर लें और उसके बाद ही इसे खरीदें. ,

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement