Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PLAYFIT CHAMP 2: 2,000 रुपये से भी कम में लॉन्च हुई ये बेहतरीन स्मार्टवॉच, फिटनेस मोड के मिलेगे प्रीमियम फीचर्स

Play की इस नई स्मार्टवॉच में महिलाओं के लिए डेडिकेटेड फीचर्स दिए गए हैं. इसके साथ ही कंपनी ने फिटनेस मोड के भी कई विकल्प दिए हैं.

PLAYFIT CHAMP 2: 2,000 रुपये से भी कम में लॉन्च हुई ये बेहतरीन स्मार्टवॉच, फिटनेस मोड के मिलेगे प्रीमियम फीचर्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्मार्ट गैजेट निर्माता PLAY ने अपनी नई स्मार्टवॉच, PLAYFIT CHAMP2 लॉन्च की है जिसे कस्टमर की डिमांड और जरूरत को ध्यान में रखते हुए भारत में डिजाइन और बनाया गया है. कंपनी की इस स्मार्टवॉच में  फिटनेस से लेकर स्टाइल सभी का खास ध्यान रखा गया है और यह बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है.

लॉन्च हुई नई स्मार्टवॉच 

कंपनी ने अपनी वॉचेज के नाम PLAYFIT CHAMP2 रखा है. इसे चार प्रीमियम कलर में पेश किया गया है जिसमें ब्लैक, इंडिगो ब्लू, रोज़ गोल्ड और कूल ग्रे शामिल है. प्लेफिट चैंप 2 स्मार्टवॉच भारतीय कस्टमर की जरूरतों और आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए खास फीचर और स्पेसिफिकेशन के साथ आती है. इस डिवाइस में 1.69" का फुल-टच एडवांस्ड टफेंस ग्लास डिस्प्ले है. स्टेनलेस स्टील और सिलिकॉन स्ट्रैप से बनी यह स्मार्टवॉच आपके कूल लुक में चार चांद लगा सकती है. 

Flipkart की Big Billion Days Sale में कितना सस्ता मिल रहा है आईफोन

PLAYFIT CHAMP2 एक बार चार्ज करने पर पांच दिनों तक का बैटरी बैकअप देती है. इसके अंदर 230 mah की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 30 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम देती है. ये स्मार्टवाच हर्ट रेट से लेकर ऑक्सीजन लेवल और कैलोरी तक की जानकारी आपको देती है. इसमें वॉकिंग, रनिंग, साइक्लिंग, स्किपिंग, फुटबॉल और बैडमिंटन जैसे कई स्पोर्ट्स मोड हैं. 

क्या है इसके खास फीचर्स 

अहम बात यह है कि महिलाओं के लिए भी ये स्मार्टवाच काफी खास है. ये महिलाओं को उनके स्वास्थ्यऔर फिटनेस के गोल को पूरा करने में मदद करता है. इसके अलावा, यह आपको इनकमिंग कॉल, टेक्स्ट मैसेज और ईमेल के लिए नोटिफिकेशन अलर्ट भी देता है. कीमत की बात करें तो इस वॉच को आप कंपनी की वेबसाइट और अमेजन पर मात्र 1799 रुपये में खरीद सकते हैं.

यहां स्मार्टवॉच पर मिल रही है 80 फीसदी तक की छूट, देखें डील्स

PLAYFIT CHAMP2 IP68 डस्ट और वाटर रेसेस्टेंट है जिसका मतलब है कि आप इसका इस्तेमाल तैराकी या जुम्बा करते हुए भी कर सकते हैं, बस आपको अपने स्मार्टफोन पर PLAYFIT एप्लिकेशन डाउनलोड करना है और PLAYFIT CHAMP2 को सिंक करने के बाद आप अपने हेल्थ और फिटनेस की जानकारी कहीं भी एक्सेस कर सकते हैं. ऐसे में यह बजट रेंज की एक बेहतरीन स्मार्टवॉच बन जाती है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement