Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मात्र 61 रुपये में लें Jio 5G का मजा और 1Gbps की स्पीड से चलाएं इंटरनेट

रिलायंस जियो ने अपने My Jio App में एक नए “5G upgrade” सेक्शन को जोड़ा है जिसमें इस रिचार्ज के बारे में जानकारी दी गई है.

मात्र 61 रुपये में लें Jio 5G का मजा और 1Gbps की स्पीड से चलाएं इंटरनेट

Jio 5G

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए 61 रुपये का बेहतरीन प्लान लॉन्च किया है जिसे अपनाकर यूजर्स आसानी से 5G सर्विस का इस्तेमाल कर सकते हैं. कंपनी ने अपने My Jio App में एक नए “5G upgrade” सेक्शन को जोड़ा है जिसमें मौजूदा 61 रुपये के डेटा वाउचर को जोड़ा गया है. कंपनी के अनुसार जिन लोगों के पास महंगे प्रीपेड प्लान नहीं हैं वो इस प्लान को खरीद कर 5G सर्विस का मजा ले सकते हैं. 

जिन ग्राहकों के पास 239 रुपये या उससे ज्यादा का प्रीपेड प्लान है उन्हें इस पैक को लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी. जिन लोगों के पास कम कीमत वाला प्रीपेड प्लान है वो 61 रुपये के इस प्लान को 5G सर्विस का मजा ले सकते हैं. इसमें आपको 6GB डेटा मिलेगा और यह आपके मौजूदा प्रीपेड प्लान के साथ काम करेगा और इसके एक्सपायर होन के साथ यह 5G प्लान भी खत्म हो जाएगा. 

इन रिचार्ज प्लान के साथ काम करेगा यह पैक

61 रुपये वाला 5G डेटा प्लान उन लोगों के फोन पर काम करेगा जिन्होंने 119, 149, 179, 199  या 209 रुपये का रिचार्ज करवा रखा हो. हालांकि इसमें एक ध्यान देने वाली यह है कि अगर आपने Jio 5G Welcome Offer रिसीव नहीं किया है तो आप इस प्लान के खरीदने के बाद भी 5G का एक्सपीरियंस नहीं ले पाएंगे. बता दें कि कंपनी जियो वेल्कम ऑफर के तहत 1Gbps की स्पीड से इंटरनेट ऑफर करती है लेकिन इसमें कोई भी एडिशनल डेटा नहीं दिया जाता है. 

5G सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए होनी चाहिए ये चीजें

आपका स्मार्टफोन 5G कम्पैटिबल होना चाहिए और फोन निर्माता कंपनी द्वारा 5G सपोर्ट मिला होना चाहिए. इसके अलावा Reliance Jio का 5G इनवाइट मिलने के बाद आपके डिवाइस का मोबाइल नेटवर्क सेटिंग 5G पर सेट होना चाहिए. आप चाहें तो MyJio App में भी 5G इनवाइट के बारे में चेक कर सकते हैं. बता दें कि कंपनी खुद ही यूजर्स को 5G इनवाइट भेजती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement