Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samsung Galaxy S22: अचानक कैसे 15,000 रुपये कम हो गई इस धांसू फोन की कीमत, पढ़ें अब कहां और कितने में सकते हैं खरीद

Samsung Galaxy S22: सैमसंग गैलेक्सी एस 22 कंपनी के सबसे पॉपुलर फोन में से एक है जिसकी कीमतें अचानक घट गई हैं.

Samsung Galaxy S22: अचानक कैसे 15,000 रुपये कम हो गई इस धांसू फोन की कीमत, पढ़ें अब कहां और कितने में सकते हैं खरीद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी Samsung ने हाल ही में अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy S23 लॉन्च कर दिया है. नई सीरीज के मॉडल्स कंपनी के सबसे महंगे फोन्स के हैं. ऐसे में S23 सीरीज के लॉन्च होने के साथ ही कंपनी ने अपने पुराने प्रीमियम फोन में कटौती कर दी है. कंपनी ने Galaxy S22 की कीमत अचानक एक झटके में लगभग 15 हजार रुपये घटा दी है. 

पिछले साल Samsung Galaxy S22 को कंपनी ने 72,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था जो कि उस समय के लिहाज से बेहतरीन फीचर्स के साथ आता था. ऐसे में अगर आप एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो Galaxy S22 को अफोर्डेबल प्राइस पर खरीद सकते हैं लेकिन ये आपको कहां कैसे मिलेगा चलिए आपको बताते हैं. 

कई एडवांस फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ नए अवतार में लॉन्च हुई Hyundai Venue, जानें कीमत

Samsung Galaxy S22 की क्या है नई कीमत

कीमतों में कटौती के बाद अब कंपनी ने फोन की नई कीमत पेश कर दी है. जानकारी के मुताबिक सैमसंग ने अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत 15 हजार घटा दी है. अब आप इसके बेस वेरिएंट को 57,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जो 72,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ था. ये कीमत स्मार्टफोन के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है. 

मात्र 43949 रुपये में खरीदें 128GB वाला iPhone 13, जानें कहां मिल रहा है ऑफर

Flipkart से उठाएं ऑफर का फायदा

Flipkart से आप Galaxy S22 5G को 53 हजार रुपये से कम की कीमत पर खरीद सकते हैं. फिलहाल ये फोन 53,490 रुपये में लिस्ट है. इस पर 10 परसेंट डिस्काउंट Samsung Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement