Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हर महीने दें मात्र 1999 रुपये और घर ले आएं TVS की धांसू बाइक, 1 लीटर में चलेगी 69.3Km

TVS ने इस ऑफर का नाम 'धाकड़ ऑफर' रखा है जिसमें आप TVS Radeon को हर महीने मात्र 1999 रुपये देकर घर ला सकते हैं.

हर महीने दें मात्र 1999 रुपये और घर ले आएं TVS की धांसू बाइक, 1 लीटर में चलेगी 69.3Km

TVS Radeon

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज के समय में सभी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए लगातार नए-नए ऑफर पेश कर रही हैं. इसी कड़ी में TVS ने भी अपने सस्ते और ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक TVS Radeon पर भी जबरदस्त ऑफर दे रही है जिसमें आप हर महीने मात्र 1999 रुपये देकर इस बाइक को घर ला सकते हैं. 

TVS ने इस ऑफर का नाम 'धाकड़ ऑफर' रखा है जिसमें आप TVS Radeon को हर महीने मात्र 1999 रुपये देकर घर ला सकते हैं. इस ऑफर के तहत आपको कम से कम 15,999 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. इसके साथ ही बचे हुए पेमेंट को फाइनेंस करवाकर उस पर मात्र 6.99 प्रतिशत का ब्याज देकर पेमेंट कर सकते हैं. 

TVS Radeon की कीमत 

कंपनी इस बाइक के तीन मॉडल उपलब्ध करवाती है जिसमें बेस एडिशन की कीमत 59,925 रुपये, Digi Drum एडिशन की कीमत 74,804 रुपये और Digi Disc की कीमत 78,804 रुपये है. ये सभी एक्स-शोरूम दिल्ली की कीमत है. 

TVS Radeon के फीचर्स और इंजन 

इस बाइक में 109.7cc का ड्यूरा लाइप इंजन दिया गया है जो 7000rpm पर 8.4ps की पावर और 5000rpm पर 8.7Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 10 लीटर का टैंक दिया गया है. यह एयर कूल्ड बीएस 6 पर काम करता है. कंपनी ने पिछले साल ही इसे अपग्रेड किया है और इसमें कई नए दमदार फीचर्स को जोड़ा है जिसमें एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कलस्टर के अलावा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी आदि शामिल है. इस बाइक में 69.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement