Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WhatsApp Feature Update: वाट्सऐप लेकर आया एक और मजेदार फीचर, अब चैटिंग करते समय भी सुन सकेंगे वॉयस मैसेज

WhatsApp में अब यूजर्स का चैटिंग एक्सपीरियंस और कमाल का होने वाला है. कंपनी ने अब वॉयस नोट्स से बात करने वाले लोगों के लिए एक नया फीचर रोल आउट किया है.

WhatsApp Feature Update: वाट्सऐप लेकर आया एक और मजेदार फीचर, अब चैटिंग करते समय भी सुन सकेंगे वॉयस मैसेज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दुनियाभर में सबसे ज्यादा लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेजिंग मोबाइल एप्लिकेशन की बात करें तो सबसे पहला नाम WhatsApp का ही है. ऐसे में कंपनी अपने यूजर्स के फीडबैक के अनुसार ऐप में सुधार के साथ ही नए फीचर भी रोलआउट करती रहती है. ऐसा ही एक नया फीचर (WhatsApp New Feature) रोलआउट किया गया है जिससे अब यूजर्स चैटिंग के दौरान ही आए वाट्सऐप के वाइस मैसेज भी सुन सकेंगे जो कि एक काम का फीचर हो सकता है.  

दरअसल, पहले जब कोई वाइस मैसेज आता था तो लोगों को उसे पूरा सुनने के लिए उसी चैट में बने रहना पड़ता था और यह काफी अजीब हो जाता था. WhatsApp ने अब इस फीचर को बदल दिया है और अब यूजर्स वाट्सऐप के वाइस मैसेज को तब तक सुन सकते हैं जब तक कि उनके फोन पर WhatsApp खुला हुआ होगा. 

भारत में लॉन्च हुआ मोटोरोला का नया टैबलेट, दमदार है बैटरी और इसके अन्य फीचर्स

छिप सकेगा Last Seen

इसके अलावा WhatsApp पर last seen को छुपा सकते हैं. अब यूजर्स अपने ऑनलाइन स्टेटस को अपन कॉन्टेक्ट्स छुपा सकते हैं. WhatsApp यूजर्स को इजाजत दे रहा कि वह अपनी पसंद को लोगों के साथ ही स्टेटस को शेयर कर सकते हैं. आप जिन्हें शेयर नहीं करना चाहते हैं. 

Blockchain Technology यूज कर किसानों को बीज देने वाला भारत का है यह पहला राज्य

ये भी होगा नया फीचर

इसके अलावा आपको बता दें कि कुछ समय पहले WhatsApp ने 'व्यू वन्स मैसेज' नाम का एक फीचर पेश किया था इसमें यूजर केवल एक बार देखने के लिए फोटो या भेज सकता था. वहीं लोग स्क्रीनशॉट लेकर इस फीचर की धज्जियां उड़ा रहे थे लेकिन इसका भी तोड़ निकाल लिया गया है. अब WhatsApp एक नया फीचर लेकर आया है जो यूजर्स को मीडिया स्क्रीनशॉट लेने से ब्लॉक करने की इजाजत देगा और चैटिंग पहले से ज्यादा सिक्योर हो जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement