trendingPhotosDetailhindi4042499

Reliance Jio Plan: जियो के इन प्लान्स में मिलेंगे Amazon Prime समेत कई OTT Apps के सब्सक्रिप्शन, जानिए कैसे उठाएं बड़ा फायदा

Reliance Jio के इन प्लान्स में आपको मुफ्त OTT Apps का सालभर मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है. ऐसे में यूजर्स को एक बड़ा फायदा हो सकता है.

डीएनए हिंदीं: भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में सुनामी लाने वाले रिलायंस जियो ने खूब तूफान मचाया है और इसके चलते देश में प्रीपेड इंटरनेट यूज करने वाले लोगों की संख्या में बड़ा इजाफा हुआ है. वहीं कंपनी के पोस्टपेड प्लान भी तगड़े हैं और आज हम पोस्टपेड प्लान्स की बात कर रहे हैं जिनकी कीमत बेहद कम हैं बल्कि इन प्लान के साथ Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar जैसे बड़े ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है तो चलिए आपको बताते हैं कि Reliance Jio के प्लान्स कौन से हैं.

1.Reliance Jio Cheapest Plan

Reliance Jio Cheapest Plan
1/5

सबसे पहले जियो के इस प्लान की बात करें तो इसकी कीमत सिर्फ 399 रुपये है और यह एक पोस्टपेड प्लान है. इस सस्ते प्लान में आपको हर महीने के लियए 75GB डाटा मिलता है. इसके जरिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. इतना ही नहीं ये प्लान Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar के वार्षित मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ आता है.



2.Reliance Jio 599 Rupees

Reliance Jio 599 Rupees
2/5

Jio का यह प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 एसएमएस डेली और अनिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर करता है. इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar का एक साल का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है.



3.Reliance Jio 799 Rupees Benefits

Reliance Jio 799 Rupees Benefits
3/5

इस प्लान में यूजर्स को 150GB डाटा मिलता है जो 200GB रोलोवर डाटा के साथ आता है. इसमें आपको दो एडिश्नल सिम कार्ड, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है. Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है जो कि यूजर्स को एक बेहतरीन लाभ मिलने वाला है. 



4.Reliance Jio 1,000 Rupees

Reliance Jio 1,000 Rupees
4/5

Reliance Jio के इस प्लान के लिए आपको 999 रुपये चुकाने होंगे. इस कीमत में आपको 200GB हाई स्पीड डाटा, 500GB रोलोवर डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा और तीन सिम कार्ड्स दिए जा रहे हैं. इसमें सभी तरह के ओटीटी  ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. 



5.Reliance Jio Most Expensive Plan

Reliance Jio Most Expensive Plan
5/5

कंपनी के सबसे महंगे प्रीपेड प्लान की बात करें तो यह 1,499 रुपये का है. यह पोस्टपेड प्लान खरीदने पर आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस के साथ 300GB डाटा मिलेगा जो 500GB डाटा रोलोवर के साथ आता है. इस प्लान में आपको UAE और US में भी अनलिमिटेड डाटा और वॉयस कॉल्स का फायदा दिया जा रहा है साथ ही तीन मेजर ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिल रहा है. 



LIVE COVERAGE