trendingPhotosDetailhindi4032624

Garmin Vivosmart 5: सिंगल चार्ज पर 7 दिन चलेगी ये बेहतरीन प्रीमियम Smartwatch, जानिए क्या है इसकी कीमत और फीचर्स

हाल ही में लॉन्च हुई Garmin Vivosmart 5 Smartwatch लॉन्च हुई है जो कि एक प्रीमियम गैजेट है.

Garmin ने भारत में एक प्रीमियम फिटनेस बैंड Garmin Vivosmart 5 लॉन्च कर दिया है. खास बात ये है कि ये वॉच एंड्रॉयड और आईफोन के साथ काम करता है और यूज़र्स टेक्स्ट मैसेज, कैलेंडर नोटिफिकेशन, सोशल मीडिया अलर्ट, न्यूज अलर्ट और भी बहुत कुछ देख सकते हैं.

1.Garmin Vivosmart 5 है प्रीमियम वॉच

Garmin Vivosmart 5 है प्रीमियम वॉच
1/6

इस नए फिटनेस बैंड को तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, और ग्राहक छोटे, मध्यम और बड़े फिटनेस बैंड के बीच सेलेक्शन कर सकते हैं लेकिन चलिए जानते हैं कि इस प्रीमियम स्मार्टवॉच में क्या खास है. 



2.क्या है इसकी कीमत

क्या है इसकी कीमत
2/6

गार्मिन वीवोस्मार्ट 5 की कीमत 14,990 रुपये है. ग्राहक टकसाल और काले कलर के बीच सेलेक्शन कर सकते हैं और ये गार्मिन स्टोर, अमेज़न, फ्लिपकार्ट और चुनिंदा स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध है.



3.ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदें वॉच

ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदें वॉच
3/6

ग्राहक Amazon और Flipkart पर सेल ऑफर्स का भी फायदा ले सकते हैं. गार्मिन वीवोस्मार्ट 5, फिटबिट चार्ज 5 को कड़ी टक्कर देता है, जिसकी कीमत 13,900 रुपये (अमेज़न पर) है.



4.क्या है स्क्रीन साइज

क्या है स्क्रीन साइज
4/6

Garmin Vivosmart 5 में OLED डिस्प्ले है, और ग्राहक कलाई के तीन आकारों में से चुन सकते हैं. छोटे और मिडियम कलाई बैंड 122-188 मिमी की कलाई परिधि वाले ग्राहकों के लिए परफेक्ट माना जाता है.



5.7 दिन चलेगी दमदार बैटरी

7 दिन चलेगी दमदार बैटरी
5/6

इसके अलावा बाहरी सैर, दौड़ और बाइक की सवारी के दौरान दूरी, गति और गति को सटीक रूप से ट्रैक करने के लिए यूज़र एक कंपैटिबल स्मार्टफोन के जीपीएस से जुड़ सकते हैं. कंपनी का दावा है कि ग्राहक एक बार चार्ज करने पर सात दिन की बैटरी का आनंद ले सकते हैं.



6.फिटनेस है मुख्य फोकस

फिटनेस है मुख्य फोकस
6/6

खास बात यह है कि यह स्मार्ट बैंड का मेन फोकस फिटनेस है, यूज़र रिलैक्सेशन रिमाइंडर, रिलैक्सेशन ब्रीदिंग टाइमर, स्लीप स्कोर और इनसाइट्स और हाइड्रेशन अलर्ट जैसी कई सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं. इसके ऑनबोर्ड सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एम्बिएंट लाइट सेंसर और पल्स ऑक्स ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन मॉनिटर शामिल हैं.



LIVE COVERAGE