Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Audi A8 L: आज से शुरू हुई बुकिंग, 10 लाख रुपये में बुक करें अपने सपनों की कार

ऑडी ने अपनी नई सेडान Audi A8 L की बुकिंग शुरू कर दी है. कस्टमर चाहें तो ऑनलाइन इसकी बुकिंग करवा सकते हैं.

Latest News
Audi A8 L: आज से शुरू हुई बुकिंग, 10 लाख रुपये में बुक करें अपने सपनों की कार

ऑडी ए8 एल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जर्मन ब्रांड ऑडी (German brand Audi) ने आज देश में अपनी नई फ्लैगशिप सेडान ऑडी ए8 एल ( Audi A8 L) के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा कर दी है.  Audi A8 L को 10 लाख रुपये की टोकन राशि के साथ बुक किया जा सकता है. भारतीय बाजार में सेडान जल्द ही नए शार्प एक्सटीरियर बिट्स के साथ अपनी नई पारी शुरू करेगी. Audi A8 L में मौजूद हेडलैम्प्स का सेटअप डिजिटल मैट्रिक्स एलईडी (Digital Matrix LED) कंपनी के द्वारा संचालित किए जाएंगे जिसमें एनिमेटेड प्रोजेक्शन होंगे.


जानकारी के मुताबिक A8 L का इंटीरियर निस्संदेह समय बिताने के लिए एक शानदार जगह होगी. इसका रियर सीट एक अलग अनुभव देगा. इसमें एक रियर रिलैक्सेशन पैकेज होगा जो केबिन में पैरों को आराम देने और मालिश देने का काम करेगा. इसके अलावा कंपनी की नई फ्लैगशिप सेडान पर कई कस्टमाइज़ेशन पैकेज पेश किए जाएंगे. बेहतरीन लक्ज़री, फ़ीचर्स और कम्फर्ट प्रमुख विशेषता होने के कारण ऑडी नए A8 L में कई असाधारण फ़ीचर्स देखने को मिलेंगे.
 
इस बारे में ऑडी इंडिया के प्रमुख श्री बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, "आज, हम अपनी प्रमुख सेडान नई Audi A8 L के लिए बुकिंग शुरू कर रहे हैं. भारत में Audi A8 L काफी लोकप्रिय है और हमें विश्वास है कि यह खूबसूरत सेडान अपना मजबूत प्रदर्शन जारी रखेगी. नई ऑडी ए8 एल (Audi A8 L) के साथ हम अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में अन्य प्रमुख कारों पर अपना ध्यान दे रहे हैं. हम लगातार इसकी मांग में बढ़ोतरी देख रहे हैं.”

Audi A8 L में 3.0L TFSI टर्बो-पेट्रोल मोटर दिया जा रहा है जो कि Q7 में भी मौजूद है. यह 340 hp का पीक पावर आउटपुट और 540 एनएम का अधिकतम टॉर्क देगा. सेडान की परफॉरमेंस और एफिशिएंसी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम दिया जा रहा है. इसके अलावाब्रांड का क्वाट्रो ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम सभी चार पहियों के लिए बूस्टर का काम करेगा. जानकारी के मुताबिक Audi A8 L की बुकिंग के लिए कस्टमर अपने निकटतम ऑडी इंडिया डीलरशिप पर जा सकते हैं या कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपनी Audi A8 L को कॉन्फ़िगर और बुक कर सकते हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Gold Price Today: सोने के दाम में 20 हजार रुपये की भारी गिरावट, यहां जानें अपने शहर का रेट

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement