Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साइकिल में आएगी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, हीरो ने लॉन्च कीं नई बाइक, जानिए कीमत

दोनों माउंटेन ई-बाइक उच्च क्षमता 6.4Ah IP67 रेटेड वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस बैटरी से लैस हैं

Latest News
साइकिल में आएगी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, हीरो ने लॉन्च कीं नई बाइक, जानिए कीमत

hero bike

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की ओर लोगों के बढ़ते रुझान के कारण नई टेक्नोलॉजी के साथ वाहन लॉन्च किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में हीरो साइकिल्स के इलेक्ट्रिक साइकिल डिवीजन हीरो लेक्ट्रो ने दो नई इलेक्ट्रिक माउंटेन साइकिल (एमटीबी) F2i और F3i लॉन्च की हैं. F2i को 39,999 रुपये और F3i की 40,999 रुपये में लॉन्च किया है.

कंपनी का कहना है कि बाइक्स को शहरी ट्रैक्स के साथ-साथ ऑफ-रोड ट्रैक्स पर आरामदायक राइडिंग अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है. ये उन युवा राइडर्स के लिए विशेष तौर पर डिजाइन की गई हैं, जो एडवेंचर की तलाश में हैं.

हीरो लेक्ट्रो के ई-एमटीबी को माउंटेन-बाइकिंग श्रेणी में देश की पहली कनेक्टेड ई-साइकिल होने का दावा किया जाता है. वे ब्लूटूथ और स्मार्टफोन ऐप कनेक्टिविटी से लैस हैं जो राइडर्स को उनकी सवारी का ट्रैक रखने की सुविधा देता है. इसमें आरएफआईडी बाइक लॉक जैसे फीचर भी शामिल किए गए हैं. यह ई-बाइक के लिए सुरक्षा प्रदान करता है.

हीरो F2i और हीरो F3i दोनों एक बार चार्ज करने पर 35 किलोमीटर तक की रेंज देती है. ये सात स्पीड गियर 100 मिमी सस्पेंशन 27.5 "और 29" डबल अलॉय रिम और डुअल डिस्क ब्रेक से लैस हैं.

हीरो लेक्ट्रो के सीईओ आदित्य मुंजाल ने कहा, "एमटीबी श्रेणी में एफ2आई और एफ3आई भारत की पहली कनेक्टेड ई-साइकिल हैं. हीरो लेक्ट्रो में हमें एक नए और बढ़ते बाजार में इनोवेशन का नेतृत्व करने पर गर्व है."

दोनों माउंटेन ई-बाइक उच्च क्षमता 6.4Ah IP67 रेटेड वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस बैटरी से लैस हैं, जो 250W BLDC मोटर का उच्च टॉर्क फिगर प्रदान करती हैं. राइडर्स ऑपरेशन के चार मोड के बीच चयन कर सकते हैं. 35 किमी रेंज के साथ पेडेलेक, 27 किमी रेंज के साथ थ्रॉटल, क्रूज़ कंट्रोल और मैनुअल जैसे फीचर इसमें शामिल हैं. इन मोड्स को साइकिल पर लगे स्मार्ट एलईडी डिस्प्ले का उपयोग करके एक से दूसरे मोड में स्विच किया जा सकता है.

हीरो F2i और F3i इलेक्ट्रिक-एमटीबी, हीरो लेक्ट्रो के 600 से अधिक डीलरों के नेटवर्क पर चेन्नई और कोलकाता में ब्रांड के एक्सक्लूसिव एक्सपीरियंस सेंटर्स और ज़ोन के साथ-साथ इसके ई-कॉमर्स पार्टनर्स की ऑनलाइन वेबसाइटों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement