Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

EV मार्केट में होगी LML स्कूटर की एंट्री, जल्द हो सकता है बड़ा ऐलान

देश की जानी-मानी कंपनी LML ने अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल की यूनिट तैयार कर ली है. कंपनी जल्द ही अपना पहला Electric Scooter लॉन्च कर सकती है.

EV मार्केट में होगी LML स्कूटर की एंट्री, जल्द हो सकता है बड़ा ऐलान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश में Electric Vehicle को लेकर एक सकारात्मक लहर चल रही है. इलेक्ट्रिक स्कूटर से लेकर कार तक के मार्केट में अलग-अलग कंपनियां नई लॉन्चिंग कर रही हैं. ऐसे में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के मामले में नई इंट्री LML की ह़ो सकती है. कंपनी जल्द ही मार्केट में अपना नया Electric Scooter लॉन्च कर सकती है और इसके जरिए लोगों को एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का विकल्प भी मिल सकता है. 

मैन्युफैक्चरिंग के लिए किया कॉन्ट्रैक्ट 

दरअसल,  इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर खबरें है कि LML ने अपनी नई Electric यूनिट की शुरूआत की है और इसके जरिए कंपनी EV Market में तगड़ी एंट्री ले सकती है. इसकी के लिए कंपनी ने मैन्युफैक्चरिंग कंपनी Saera Electric Auto के साथ कॉन्ट्रैक्ट कर लिया है. इस साझेदारी के तहत ​हरियाणा स्थित प्लांट में एलएमएल के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का निर्माण किया जाएगा. 

और पढ़ें- यह E-Cycle है 'खास', 5 रुपये में 25-60 किलोमीटर की दूरी करें तय

बनेंगे मेड इन इंडिया स्कूटर्स

वहीं LML के CEO योगेश भाटिया का कहना है कि उनकी टीम का टारगेट उच्च तकनीक वाले वर्ल्ड क्लास प्रोडक्ट्स बनाना है और इसके लिए कंपनी प्रोडक्शन के क्षेत्र में खास काम करने वाली है. वहीं आने वाले समय में पूरी तरह से मेड इन इंडिया LML Electric Scooter भी बाजार में उतारे जा सकते हैं. ध्यान देने वाली बात यह है कि सिएरा इलेक्ट्रिक ऑटो वर्ल्ड फेमस Harley Davidson के लिए भी गाड़ियां मैन्युफैक्चर कर सकती है. 

कंपनी के अधिकारियों ने मैन्युफैक्चरिंग को लेकर दावा किया है कि उनके पास 2,17,800 स्क्वायर फीट का बड़ा मैन्युफैक्चरिंग प्लांट है और कंपनी हर महीने 18,000 Electric Scooter यूनिट्स का निर्माण करेगी. कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ ही बाइक भी लॉन्च कर सकती है जिनकी कीमत किफायती हो सकती है.

और पढ़ें- 5 घंटे की चार्जिंग में 90 किमी चलेगा Bajaj Chetak, जानिए कीमत

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement