Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OnePlus ला रहा शानदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन, कीमत का हुआ खुलासा

एंड्रॉयड स्मार्टफोन की दुनिया का लोकप्रिय ब्रांड OnePlus आज अपने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. जो कि शानदार फीचर्स से लैस होंगे.

Latest News
OnePlus ला रहा शानदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन, कीमत का हुआ खुलासा

वनप्लस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: OnePlus ने बहुत ही कम समय में एंड्रॉयड स्मार्टफोन की दुनिया में अपनी जगह बना ली है और ग्राहकों के बीच लोकप्रिय हो गया है. अब OnePlus दो और नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करके ग्राहकों की धड़कनें बढ़ाने वाला है. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन को आज यानी कि 28 अप्रैल को लॉन्च करेगी. हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही डिवाइसेज की कीमत लीक हो गई है. आइए जानते हैं OnePlus 10R 5G और OnePlus Nord CE 2 Lite 5G  में कस्टमर्स को क्या कुछ खास मिलेगा…

OnePlus के फोन में क्या खास मिलेगा?

OnePlus के OnePlus 10R 5G और OnePlus Nord CE 2 Lite 5G दो वैरिएंट में मिलेगा. अगर OnePlus 10R 5G की बात करें तो यह मिडियाटेक डायमेंसिटी 8100-मैक्स SoC का साथ आ रहा है, जो इसे खास बनाती है. वहीं OnePlus Nord CE 2 Lite में 64 मेगापिक्सल AI ट्रिपल रेयर कैमरा और 5,000 mAh की बैटरी दी जा रही है. कंपनी फास्ट चार्जिंग के लिए 33W का चार्जर भी दे रही है.

OnePlus के नए स्मार्टफोन्स की कीमत

OnePlus 10R 5G के 8GB RAM और 128GB के स्टोरेज वाले वेरिएंट को 38,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा और 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 44,999 रुपये में लिया जा सकेगा. ये फोन काले और हरे रंग में उपलब्ध होगा.

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की बात की जाए तो इसके 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल को 17,999 रुपये में ग्राहक खरीद सकेंगे. वहीं  8GB RAM और 128GB ROM वाले वेरिएंट को 19,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इस फोन को नीले और काले रंग के वेरिएंट में पेश किया जा रहा है.

वनप्लस

OnePlus 10R 5G की खासियत

मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 MAX SoC पर काम करने वाले OnePlus 10R 5G में आपको 4,500mAh की बैटरी मिलेगी. इसका एक वेरिएंट 150W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ रहा है और दूसरे वेरिएंट में आपको 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. फिलहाल इस फोन के बाकी फीचर्स को लेकर अभी अन्य जानकारी सामने नहीं आई है.

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की खासियत

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G 6.59-इंच के डिस्प्ले, 120Hz के रिफ्रेश रेट और 64MP के प्राइमेरी सेन्सर वाले ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आ रहा है. इसमें आपको 5,000mAh की बैटरी और 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर और बाकी फीचर्स को लेकर अभी तक कोई और जानकारी सामने नहीं आई है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
LIC IPO: पी चिदंबरम ने सरकार की मंशा पर उठाया सवाल, कहा- 'IPO लाने का यह गलत समय'

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement