Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तो क्या फेसबुक-ट्विटर छोड़ देंगे Elon Musk? इस एक ट्वीट से मच गई खलबली

मस्क ने ट्विटर पोल किया था जिसमें उन्होंने पूछा था कि क्या ट्विटर स्वतंत्र भाषण के सिद्धांत का पालन करता है.

तो क्या फेसबुक-ट्विटर छोड़ देंगे Elon Musk? इस एक ट्वीट से मच गई खलबली
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः टेस्ला (Tesla) के सीईओ और दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार एलन मस्क (Elon Musk) नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बनाने के बारे में सोच रहे हैं. बीते शनिवार को उन्होंने ट्विटर पर इस संबंध में जानकारी दी.

'लोकतंत्र को कमजोर कर रहा है ट्विटर'
दरअसल पुणे के रहने वाले एक इंजीनियर ने ट्वीट कर मस्क से पूछा था कि क्या वह एक ऐसा अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बनाने पर विचार करेंगे जहां लोगों को बोलने और लिखने की आजादी हो साथ ही जहां विज्ञापन न के बराबर हो. इसके जवाब में मस्क ने कहा कि वह इसपर गंभीरता से विचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ट्विटर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के सिद्धांतों का पालन करने में विफल हो रहा है और लोकतंत्र को कमजोर कर रहा है.

 

ये भी पढ़ें- दिल्ली की झुग्गियों में अब नहीं दिखेंगे पानी के टैंकर, केजरीवाल सरकार लगाएगी Water ATM

'महत्वपूर्ण होंगे चुनाव के परिणाम'
वहीं इससे ठीक एक दिन पहले एलन मस्क ने ट्विटर पोल किया था जिसमें उन्होंने पूछा था कि क्या ट्विटर स्वतंत्र भाषण के सिद्धांत का पालन करता है. इस पोल में 70 प्रतिशत से अधिक लोगों का जवाब 'ना' था. उन्होंने पोल के दौरान यह भी कहा था कि कृप्या ध्यान से वोटिंग करें क्योंकि इस चुनाव के परिणाम महत्वपूर्ण होंगे.

 

 

लोगों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया
इधर मस्क के इस ट्वीट के बाद जहां कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कई यूजर्स ने इसपर मजेदार प्रतिक्रिया भी दी है. एक यूजर ने तो यहां तक लिखा दिया कि 'सीधा ट्विटर खरीदो. नया प्लेटफॉर्म क्यों तैयार करना.' दूसरी तरफ इसके जवाब में एक अन्य यूजर ने कहा, 'एक ऐसा प्लेटफॉर्म होना चाहिए जो इस्तेमाल करने वालों को कुछ पैसे भी दे.'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement