Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Google Pixel Smartwatch में हैं ये गज़ब के फीचर्स, हुआ खुलासा

Google Pixel Watch के साथ स्मार्टवॉच की दुनिया में गूगल भी अब कदम रखने जा रहा है. देखना यह होगा कि यह Apple Watch के सामने कैसे टिकेगा?

Google Pixel Smartwatch में हैं ये गज़ब के फीचर्स, हुआ खुलासा

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: स्मार्टवॉच की दुनिया में गूगल भी अब कदम रखने जा रहा है. रिपोर्ट के अनुसार कंपनी जल्द 'गूगल पिक्सेल वॉच' (Google Pixel Watch) निकालने की तैयारी में है. बता दें कि इस स्मार्टवॉच की चर्चा काफी समय से है. लेकिन अब तक खुद गूगल ने इस स्मार्टवॉच (Google Smartwatch) के किसी भी फीचर का खुलासा नहीं किया है. 

पुराने मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गूगल ने अपने प्रोजेक्ट का कोडनेम 'रोहन' (Pixel Rohan) रखा है. कंपनी ने अभी तक इस वॉच के लॉन्च का समय नहीं बताया है, लेकिन सूत्रों के अनुसार कंपनी इस स्मार्टवॉच को Google I/O 2022  में लॉन्च करने की योजना बना रही है. 

यह भी पढ़ें: Realme के इस स्मार्टफोन ने पहली ही सेल में किया धमाका! 1 घंटे में बिक गए 10 करोड़ के फोन

रिपोर्ट के अनुसार गूगल पिक्सेल वॉच Nex-gen गूगल असिस्टेंट के साथ आएगा और इसे सैमसंग Exynos Chipset संचालित करेगा. बता दें पिक्सेल वॉच Wear OS के लेटेस्ट वर्जन पर चलेगी, जो कि वर्जन 3.1 है.  अब यह देखना है कि गूगल पिक्सेल रोहन, ऐप्पल वॉच जैसे मार्केट लीडर के साथ कैसे अपना रास्ता बना पाएगा. 

इन सभी चर्चाओं के साथ यह बात भी हवा में है कि इस वॉच में 32GB इन्टर्नल मेमोरी साथ आएगी. इस स्मार्टवॉच की क्या कीमत रहेगी, इसका अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें: गर्मी में Rent पर घर ला सकते हैं AC, ये ऐप्लिकेशंस दे रही हैं बेहतरीन सर्विसेज

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement