Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Online Game के लिए मां के खाते से चुराए 36 लाख, उड़ा दिया मुआवजे में मिला सारा पैसा

सबसे पहले उसने 15,00 फि 10,000 रुपए निकाले. इससे उसने गेम में खरीदारी की जैसे कि थीम, प्लेयर वगैरह. धीरे-धीरे उसे इसकी आदत लग गई.

Online Game के लिए मां के खाते से चुराए 36 लाख, उड़ा दिया मुआवजे में मिला सारा पैसा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑनलाइन गेमिंग की लत इस वक्त ड्रग्स की लत जैसी ही खतरनाक साबित हो रही है. हाल में जो मामला सामने आया है उसके बारे में सुनकर हर कोई परेशान है. 16 साल के एक लड़के ने गेम में पैसा लगाने के लिए मां के एसबीआई और एचडीएफसी अकाउंट से 36 लाख रुपये चुरा लिए. सबसे पहले उसने 15,00 फि 10,000 रुपए निकाले. इससे उसने गेम में खरीदारी की जैसे कि थीम, प्लेयर वगैरह. धीरे-धीरे उसे इसकी आदत लग गई. मामले की जांच कर रही हैदराबाद पुलिस की साइबर क्राइम विंग ने यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: OMG! ड्रग्स की लत की वजह ऐसी हो गई हालत, एक ट्रिक से खुद को जवान बनाती है यह लड़की

यह लड़का एक पुलिसकर्मी का लड़का है और 11वीं में पढ़ता है. पुलिस ने बताया कि इसने 1.45 हजार से लेकर 2 लाख रुपये तक की पेमेंट की हैं. मामले की जानकारी तब मिली जब लड़के की मां पैसे निकालने बैंक गई. उसके पास करीब 27 लाख रुपये थे. वह यह देखकर हैरान रह गई कि उसका पूरा अकाउंट खाली है. किसी ने बिना उसकी जानकारी के ही सारा अकाउंट खाली कर दिया. इसके बाद उसने अपना एचडीएफसी खाता चेक किया तो पाया कि उसमें भी 9 लाख रुपए निकाले जा चुके थे. महिला ने तुरंत साइबर क्राइम यूनिट से संपर्क किया. महिला ने बताया कि उसे ये पैसे पति की मौत के बाद कंपनसेशन के तौर पर मिले थे.

यह भी पढ़ें: Viral: वो कौन सा शब्द है जिसे हम देखते तो हैं लेकिन पढ़ते नहीं हैं?

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement