Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Love Story: 10 साल की उम्र में हुई थी पहली मुलाकात, 19 के लड़के ने की 56 साल की महिला से सगाई

Janla ने Chantaraj को सफाई में मदद करने के लिए बुलाया था. साथ काम करते हुए इन दोनों में प्यार हो गया और फिर इन्होंने सगाई कर ली.

Love Story: 10 साल की उम्र में हुई थी पहली मुलाकात, 19 के लड़के ने की 56 साल की महिला से सगाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जब बात प्यार की हो तो कई लव स्टोरी में 'प्यार अंधा होता है' वाली कहावत बिल्कुल सही साबित होती है. एक ऐसी ही लव स्टोरी थाईलैंड से सामने आई है. इसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. प्यार का ये मामला जानने के बाद आप भी यहीं कहेंगे की सही में प्यार में न उम्र की सीमा होती है न जन्म का बंधन. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि थाईलैंड की इस लव स्टोरी में एक 19 वर्षीय लड़के ने 56 साल की बुजुर्ग महिला से सगाई कर ली और इतना ही नहीं यह दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं. इस अनोखी लव स्टोरी की एक और बात आपको हैरान कर देगी कि इन दोनों की करीब 9 साल से रिलेशनशिप चल रहा है. 

थाईलैंड की ये अनोखी लव स्टोरी दुनिया भर में सुर्खियां में है. 19 वर्षीय Wuthichai Chantaraj और 56 वर्षीय Janla Namuangrak की उम्र में 37 साल का बड़ा अंतर है. ये दोनों थाईलैंड के सखोन नाखोन में रहते हैं और एक दूसरे के पड़ोसी हैं. जब Chantaraj 10 साल का था तब Janla ने इसे अपने घर में सफाई करने में मदद के लिए बुलाया था जिस दौरान दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई और यह दोस्ती प्यार में बदल गई. अब दोनों शादी करके अपनी दोस्ती को रिश्ते में बदलना चाहते हैं. इन दोनों को अपने रिश्ते में उम्र के इस फासले से कोई फर्क नहीं है. दोनों एक साथ घूमते हैं और बाहर डेट पर भी जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: Amou Haji: 60 साल से था पानी और साबुन से दूर, हिम्मत करके नहाया और हो गई मौत!

56 वर्षीय Janla Namuangrak  तलाकशुदा हैं और Janla के तीन बड़े-बड़े बच्चे भी हैं. Janla का कहना है कि Chantaraj मेरे लिए सुपरहीरो है और वह हमेशा मेरी मदद करते हैं. मैं Chantaraj  को उनके बचपन से जानती हूं. अब दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें: Viral: भारत के इस गांव में मच्छर ढूंढने पर मिलता है 400 रुपये का इनाम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement