Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देर से पहुंचने पर Zomato वाले की उतारी गई आरती, खातिरदारी का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देर से पहुंचने पर Zomato डिलीवरी एजेंट की आरती उतारी गई.

देर से पहुंचने पर Zomato वाले की उतारी गई आरती, खातिरदारी का वीडियो हुआ वायरल

Zomato Delivery Boy Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि लोग खाना ऑर्डर करने के बाद फूड डिलीवरी का बेसब्री से इंतजार करते हैं. यदि फूड डिलीवरी एजेंट देर से पहुंचता है तो उन्हें डांटते भी हैं. मगर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें फूड डिलीवरी एजेंट के देर से पहुंचने पर उसकी अच्छे से खातिरदारी की गई. दिल्ली में त्योहारी सीजन है जहां बारिश और ट्रैफिक जाम में लोग रेस्टोरेंट का खाना घर पर मंगाना पसंद कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स को जोमैटो फूड डिलीवरी एजेंट की आरती की थाली के साथ स्वागत करते देखा जा सकता है. वीडियो को दिल्ली के एक बिजनेस मैन संजीव त्यागी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. संजीव ने लिखा, “दिल्ली के ट्रैफ़िक के बावजूद अपना ऑर्डर हासिल किया. धन्यवाद जोमैटो.” रील को 4.8 मिलियन से अधिक व्यूज और 4 लाख 28 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें - पेड़ों के बीच छिपी सोती हुई लोमड़ी को ढूंढेंगे तो हैं आप जीनियस, नहीं तो फेल

वीडियो में देखा जा सकता है कि आदमी अपने दरवाजे पर Zomato के डिलीवरी एजेंट के आने का इंतजार कर रहा है. जैसे ही डिलीवरी एजेंट उसे अपना ऑर्डर देता है, वह आदमी आइए आपका इंतजार था गाता है. डिलीवरी बॉय मुस्कुराता है और अपना हेलमेट उतार देता है क्योंकि आदमी सम्मानपूर्वक उस पर तिलक और अक्षत चढ़ाता. 

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - पेड़ों के बीच छिपी सोती हुई लोमड़ी को ढूंढेंगे तो हैं आप जीनियस, नहीं तो फेल

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. साथ ही यह वीडियो लोगों के खूब रिएक्शन भी बटोर रहा है. एक यूजर ने कमेंट किया, "वाह! क्या स्वागत है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "डिलीवरी बॉय की कितनी प्यारी मुस्कान है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement