Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मां एडल्ट वेबसाइट के लिए करती है मॉडलिंग, बेटे पर गिरी गाज, स्कूल से निकाल दिया बाहर

OnlyFans की मॉडल सारा ब्लेक चीक ने दावा किया कि उनके काम की वजह से ही उनके बेटे को स्कूल से निकाल दिया गया था.

मां एडल्ट वेबसाइट के लिए करती है मॉडलिंग, बेटे पर गिरी गाज, स्कूल से निकाल दिया बाहर

OnlyFans की मॉडल सारा ब्लेक चीक.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के लोग प्रगतिशील होने का दावा कितना भी करें लेकिन कई मौकों पर उनकी दकियानूसी सोच दुनिया के सामने आ जाती है. अमेरिका के एक स्कूल में एक बच्चे को महज इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि उसकी मां एडल्ट वेबसाइट 'ओनली फैंस' के लिए मॉडलिंग करती है. एडल्ट मॉडल सारा ब्लेक चीक ने दावा किया है कि उनके प्रोफेशन की वजह से स्कूल में बच्चे को नीचा दिखाया गया है. महिला के प्राइवेट लाइफ की वजह से उसके बच्चे को प्रताड़ना झेलनी पड़ी है. 

विक्टोरिया ट्राइस नाम की महिला के बच्चे के साथ भी ऐसा ही वाकया हो चुका है. विक्टोरिया ने ऑरेंज काउंटी पब्लिक स्कूल के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. यह स्कूल अमेरिका के फ्लोरिडा में है. अब सारा ने इस मामले में विक्टोरिया का समर्थन किया है. सारा ने डेली स्टार को बताया कि जब विक्टोरिया की कहानी सामने आई तो उन्होंने उसे मैसेज किया और फिर उन्होंने एक वकील को हायर करने का फैसला किया जो उनका केस लड़ेगा.

सारा ब्लेक ने दावा किया है कि ऐसा उनके काम की वजह से ही हुआ है. उनके बेटे को स्कूल से निकाला गया है. स्कूल के इस फैसले पर उन्हें गुस्सा आ रहा है. 

लड़की समझकर किया प्यार, रचाई शादी लेकिन सुहागरात पर बिगड़ा खेल, दूल्हे का हुआ ये हाल

स्कूल किया अपमानित, सीधे निकाल दिया बाहर

सारा और विक्टोरिया एक ही वेबसाइट, OnlyFans के लिए काम करती हैं. सारा ने कहा कि उनके बच्चे के स्कूल के फुटबॉल संगठन ने उन पर प्रतिबंध लगा दिया था. स्कूल उन्हें इजाजत नहीं दे रहा था कि वह अपने बच्चे को लेकर प्रैक्टिस सेशन के लिए जा सकें. लोगों ने उनका खुलेआम अपमान किया और प्रिंसिपल ने इस बारे में उनसे बात तक नहीं की.

65 साल के बुजुर्ग ने 24 साल की लड़की से की शादी, बेटी और दामाद संग बारात में जमकर लगाए ठुमके

अमेरिका में भी दकियानूसी सोच?

चार बच्चों की मां सारा अपने पति मैट के साथ अमेरिका के फ्लोरिडा में रहती हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि विक्टोरिया और उन्हें न्याय मिलेगा. सारा ने कहा कि हैरानी की बात है कि स्कूल ने किसी भी तरह की बातचीत तक नहीं की. सारा का कहनाहै कि वह अपने बच्चे को घर पर ही पढ़ाती हैं. वह एक मैनेजमेंट कंपनी भी चला रही हैं. उन्हें उम्मीद है कि एक दिन न्याय जरूर मिलेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement