Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking! कुत्ते के काटने से भौंकने लगा युवक, जानवरों जैसी हरकत से डॉक्टर भी हैरान

पागल कुत्ते के काटने के बाद युवक ने अपना दिमागी संतुलन खो दिया है. 

Latest News
Shocking! कुत्ते के काटने से भौंकने लगा युवक, जानवरों जैसी हरकत से डॉक्टर भी हैरान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः बिहार में पूर्णिया के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक को जब अस्पताल लाया गया तो वह कुत्ते जैसी हरकत कर रहा था. इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. युवक कुत्ते की तरह भौंक रहा था. इतना ही नहीं वह लोगों को काटने के लिए दौड़ रहा था. युवक अपने दिमागी संतुलन पूरी तरह खो दिया था. 

पीड़ित मरीज की पहचान रुपौली के रहने वाले पंकज राम के रूप में हुई है. उसके पिता का नाम उमेश राम है. जानकारी के मुताबिक पंकज राम को कुछ समय पहले कुत्ते ने काटा था, जिसका उसने उस वक्त इलाज नहीं कराया. इसके बाद उसकी स्थिति खराब हो गई. पागल कुत्ते के काटने के बाद युवक ने अपना दिमागी संतुलन खो दिया है. 

ये भी पढ़ेंः Online Ludo में हारे 17 हजार, नहीं लौटा पाया तो कर लिया सुसाइड
 
दो महीने पहले कुत्ते ने काटा था
जानकारी के मुताबिक मरीज के परिजनों ने बताया कि करीब 2 महीने पहले पंकज राम को किसी पागल कुत्ते ने काट लिया था. कुत्ते के काटने की जानकारी उसने परिजन को नहीं दी. समय पर इलाज नहीं होने से मंगलवार को अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और वह पागल जानवरों की तरह हरकतें करने लगा. जब उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया तो जांच से पता चला कि उसे रेबीज़ हो गया है. बताया जा रहा है कि पंकज की शादी 3 साल पूर्व हुई थी. अब तक वह पिता तक भी नहीं बन पाया. रेबीज़ होने की बात सुनते ही परिजनों के होश ही उड़ गए.  

ये भी पढ़ेंः Viral: इस साइकिल पर बैठने की जरूरत नहीं, लेटकर करिए सफर और आराम से मारिए पैडल

डॉक्टर भी हुए हैरान
मेडिकल कॉलेज के डॉ अहमद ने बताया कि रेबीज का कोई इलाज नहीं है. समय पर एंटीरेबिज का सूई लेना ही बचाव है. इस बार किसी को रेबीज हो जाए तो उसका असर 10 दिन से लेकर 12 साल तक रह सकता है. जंगली जानवरों के काटने से यह बीमारी इंसानों में फैल सकती है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement