Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: अखिलेश यादव ने पूछा-पहचाना कौन हूं मैं ? बच्चा बोला - हां, राहुल गांधी

'बीजेपी नेताओं को इस बात की चिंता नहीं है कि यूपी शिक्षा के मामले में नीचे से चौथे नंबर पर है. इस बात की खुशी है कि मैंने कांग्रेस नेता का नाम लिया'

Viral Video: अखिलेश यादव ने पूछा-पहचाना कौन हूं मैं ? बच्चा बोला - हां, राहुल गांधी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा में बजट पर चर्चा के दौरान सदन में एक मजेदार किस्सा सुनाया. यह किस्सा अखिलेश यादव के कार्यकाल के समय का है. अखिलेश का यह किस्सा सुनकर पूरे सदन में ठहाके गूंज गए.

अखिलेश ने बताया कि वे अक्सर ही यूपी के सरकारी स्कूलों में जाते रहते थे. जब वे सीएम थे तब भी स्कूल विजिट किया करते थे. उन्होंने कहा, जब मैं स्कूल गया और एक बच्चे से पूछा कि मुझे पहचान गए तो उसने कहा हां पहचान गया. मैंने पूछा मैं कौन हूं तो बच्चा बोला राहुल गांधी. अखिलेश का यह किस्सा सुनकर सीएम योगी समेत तमाम सदस्य हंसने लगे.

इस पर अखिलेश यादव ने कहा, बीजेपी नेताओं को इस बात की चिंता नहीं है कि यूपी शिक्षा के मामले में नीचे से चौथे नंबर पर  है. उन्हें इस बात की खुशी है कि मैंने कांग्रेस के नेता का नाम ले लिया.

यह भी पढ़ें: Viral Video: शराब से लदा ट्रक पलटा, बोतलें लूटने पहुंचे बच्चे

अखिलेश यादव ने कहा कि यह बजट नहीं बटवारा है. उन्होंने सदन में कहा कि यूपी में ईज ऑफ डूइंग बिजनेस नहीं है. ईज ऑफ डूइंग क्राइम है. NCRB के आंकड़े यही बताते हैं. उन्होंने कहा कि शिक्षा सूचकांक के मामले में यूपी नीचे से चौथे नंबर पर है. अखिलेश ने कहा कि नेता सदन अपना पूरा ध्यान अयोध्या एयरपोर्ट पर दें जो अभी तक अधूरा है.

यह भी पढ़ें: 35 रुपये के लिए पांच साल तक लड़ी जंग, अब तीन लाख यात्रियों को रिफंड देगा रेलवे

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement