Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सोफे वाली गाड़ी देखी क्या, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ये हैरान कर देने वाला वीडियो

Viral Video: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर किया है. आइए जानते हैं कि वायरल वीडियो में क्या है.

Latest News
सोफे वाली गाड़ी देखी क्या, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ये हैरान कर देने वाला वीडियो

Viral video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने कई बार यह कहते हुए लोगों को सुना होगा कि दुनिक्या में प्रतिभाओं की कमी नहीं है. यहां कुछ ऐसे लोग हैं, जो अपने प्रतिभा से सभी को हैरान कर देते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर कोई हैरानी जता रहा है.वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सोफे का कुशन उठाता है और उसमें पेट्रोल भरता है. जिसके बाद सड़क पर चल पड़ता है. इस वीडियो को उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है. जिसे देखकर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

दुनिया में इनोवेटिव लोगों की कोई कमी नहीं है, इससे ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए जिसमें दो शख्स ने सोफा को ही गाड़ी में तब्दिल कर दिया और वो उसे मजे से चलाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि   एक शख्स सोफे का कुशन उठाता है और उसमें पेट्रोल भरता है. इसके बाद वह उसका इंजना चालू करता हुआ दिखाई देता है. शख्स अपने किसी दोस्त के साथ सोफे पर बैठता है और सड़क पर बढ़ जाता है. 

इसे भी पढ़ें- Mann ki Baat: 'मन की बात' में PM मोदी ने किया 2023 का रीकैप, चंद्रयान से लेकर नाटु-नाटु तक का जिक्र

आनंद महिंद्रा ने कही यह बात 

इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि बस एक मजेदार प्रोजेक्ट? हां, लेकिन इसमें लगे जुनून और इंजीनियरिंग प्रयास को देखें. अगर किसी देश को ऑटोमोबाइल में विशाल बनना है, तो उसे ऐसे कई आविष्कारक "गैराज" की जरूरत है. Happy driving kids, और जब आप इसे पंजीकृत करने के लिए ड्राइव करते हैं तो मैं भारत में आरटीओ निरीक्षक के चेहरे पर भाव देखना चाहूंगा.  

इसे भी पढ़ें- Mann ki Baat: 'मन की बात' में PM मोदी ने किया 2023 का रीकैप, चंद्रयान से लेकर नाटु-नाटु तक का जिक्र

 

लाखों लोगों ने देखा वीडियो 

आनंद महिंद्रा के अलावा कई और सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है. कुछ लोगों ने लिखा कि बहुत खूब, नए खोज की कोई सीमा नहीं है, यह आश्चर्यजनक है. कुछ यूज़र्स ने कमेंट किया कि इसे बनाने वाले बिल्कुल प्रतिभाशाली हैं, एक अन्य यूजर ने इसे Couch Car कहा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement