Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ड्राइवर ने दिखा दी ऐसी ड्राइविंग, आनंद महिंद्रा भी रह गए दंग, देखें Viral Video

Anand Mahindra Share Video: आनंद महिंद्रा द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो को देखकर हर कोई हैरानी जता रहा है. वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी किए हैं.

ड्राइवर ने दिखा दी ऐसी ड्राइविंग, आनंद महिंद्रा भी रह गए दंग, देखें Viral Video
 Anand Mahindra Trending Video Today
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आते हैं. वह अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए कभी हंसाने वाले तो कभी इमोशनल कर देने वाले वीडियो शेयर करते रहते हैं. कई बार वह मोटिवेशनल और गाड़ियों से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल में ही उन्होंने दो कार ड्राइवर का वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद और काले रंग की दो कारें अचानक से आमने-सामने आ जाती हैं. जबकि एक ही गाड़ी के जाने की जगह है और दूसरी तरफ खाई नजर आ रही है. इस बीच लड़की सबसे पहले कार को बैक करके किनारे लगा देती है लेकिन दूसरी गाड़ी को निकालने के लिए जगह नहीं मिलती है. अगले पल ही देखने को मिलता है की काली गाड़ी चलाने वाला ड्राइवर कार को दो पहियों पर चलाकर वहां से आराम से निकाल लेता है. 

पढ़ें- संसद में घुसकर लोकसभा को धुआं-धुआं करने वाले प्रदर्शनकारी हैं कौन?

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर कर कहा कि क्या, अच्छा ठीक है. मुझे लगता है की बहस करने से अच्छा यही है लेकिन जैसा कहा जाता है, इसे घर पर ट्राई न करें. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी देते नजर आ रहे हैं. 

पढ़ें- Parliament Security Breach: सोशल मीडिया पर मिले थे संसद हमले के आरोपी, जानिए कैसे बना पूरा प्लान

वीडियो देख लोगों ने कही ऐसी बात

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग खूब हैरानी जता रहे हैं. कुछ लोगों ने लिखा कि हमें ये वाला फीचर थार में चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि महिंद्रा ऐसा कर सकती है तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि आनंद सर प्लीज ऐसा एक सीन क्रिएट कीजिए और उसका वीडियो पोस्ट कीजिए. कुछ लोगों ने यह भी लिखा कि ऐसा करना कितना खतरनाक हो सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement