Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ADIDAS के बाद 'AJITDAS' के जूते ने मार्केट में मचाया गदर, लोगों ने दोनों को भाई बताया

बिजनेस मैन आनंद महिंद्रा ने Adidas ब्रांड के जूते की एक तस्वीर को बड़े ही मजाकिया अंदाज में शेयर किया है.

ADIDAS के बाद 'AJITDAS' के जूते ने मार्केट में मचाया गदर, लोगों ने दोनों को भाई बताया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई लोगों को ब्रांडेड और महंगी चीजों का शौक होता है. गरीब हो या अमीर हर कोई इन महंगे प्रोडक्ट को खरीदना और इस्तेमाल करना चाहता है. जिससे की वह समाज में लोगों के सामने कूल और हाई क्लास का दिख सके. हालांकि, ब्रांडेड और महंगी चीजों को अफोर्ड करना हर किसी के बस की बात नहीं है. इसलिए मार्केट में इनकी कॉपी भी खूब बिकती है. आपने Adidas ब्रांड के बारे में तो सुना ही होगा. इसकी नकली प्रोडक्ट्स भी आपने मार्केट में खूब देखे होंगे. Adidas की जगह Abibas का नाम तो आपने कई बार देखा होगा. इस बार भारत के बड़े बिजनेस मैन आनंद महिंद्रा ने Adidas की ब्रांड के एक जूते की तस्वीर को बड़े ही मजाकिया अंदाज में शेयर किया है. इसमें Adidas की जगह Ajitdas लिखा हुआ है. 

 

ये भी पढ़ें - हाथ के मांस को काट कर महिला ने बनवाया प्राइवेट पार्ट, जेंडर चेंज कराने के बाद की लड़की से शादी

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में एक फोटो शेयर कि है जिसमें एक जूते के ऊपर एडिडास की जगह 'अजीतदास' लिखा हुआ है. ट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "इसका मतलब है कि आदि का एक और भाई है जिसका नाम अजीत है. वसुधैव कुटुम्बकम?"

आनंद महिंद्रा का ट्वीट वायरल होने के बाद यूजर्स इसे देखने के बाद खूब हंस रहे हैं. बहुत से यूजर्स के इस पर मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'एडिडास और अजीतदास दोनों चचेरे भाई होने चाहिए.' कई लोगों ने इन्हें कुभं के मेले में बिछड़ा हुआ बताया.

ये भी पढ़ें - Christmas Island Red Crab: सड़क पर उतर आई लाखों लाल केकड़ों की फौज, नजारा देख हर कोई रह गया दंग

यूजर्स कमेंट सेक्शन में ऐसी और भी मजेदार चीजे शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने एडिडास की जगह कालीदास लिखी हुई शर्ट का फोटो शेयर किया. 

 

एक ऐसी ही फोटो शेयर कि गई है जिसमें Adidas की जगह आदिवासी लिखा हुआ है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement