Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anant Ambani के प्री-वेडिंग फंक्शन में खाना बनाने वालों का रावण से था खास नाता, जानिए पूरी बात

Anant Ambani pre-wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर अभी तक चर्चा हो रही. इस शाही फंक्शन को लेकर कई तरह की जानकारी सामने आ रही है.

Latest News
Anant Ambani के प्री-वेडिंग फंक्शन में खाना बनाने वालों का रावण से था खास नाता, जानिए पूरी बात

13 शेफों का ग्रुप भंडारनायके अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (बीआईए) पहुंच गया. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन के कई दिन बीत जाने के बाद भी इसको लेकर कई तरह की चर्चा हो रही है. 1 मार्च से 3 मार्च के बीच गुजरात के जामनगर में भव्य फंक्शन किया. जिसमें फ़िल्मी सितारों से लेकर बिजनेस के बड़े-बड़े दिग्गज शामिल हुए. जिनके लिए कई तरह के इंतजाम किए गए थे. उनके खाने पीने से लेकर रुकने तक के लिए अंबानी परिवार ने शानदार व्यवस्था की थी. ऐसे में इस फंक्शन के लिए कई जगहों से खाना बनाने के लिए शेफ बुलाए गए थे. ऐसे ही एक ग्रुप को श्रीलंका से बुलाया गया था, जो फंक्शन में खाना बनाने के बाद वापस अपने देश चले गए. 

डेली मिरर के मुताबिक, अनंत अंबानी की प्री वेडिंग फंक्शन में श्रीलंका से आए 13 शेफों का ग्रुप भंडारनायके अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (बीआईए) पहुंच गया. इन सभी का चयन Google पर रिव्यु और फीडबैक के आधार पर किया गया था. इन 13 शेफों ने श्रीलंका के अपने रेस्टोरेंट में अलग-अलग तरह के डिश बनाने के लिए जाने जाते हैं. ये सभी कोलंबो में साइट्रस होटल ग्रुप के लिए काम करते हैं. 

 


ये भी पढ़ें: PM Modi के बाद अब CM Yogi दे रहे महिलाओं को होली गिफ्ट, त्योहार पर मुफ्त दे रहे LPG सिलेंडर


इन लोगों ने बनाया खाना 

13 शेफों की टीम ने 3 और 4 मार्च को रात में लोगों के डिनर का इंतजाम किया. श्रीलंकाई शेफ के समूह द्वारा बनाए गए खाने की खूब तारीफ़ भी हुई. जानकारी के लिए बता दें कि इस फंक्शन में श्रीलंकाई शेफ के अलावा इंग्लैंड, दुबई, चीन और भारत के शेफ की टीमों को भी बुलाया गया था. बता दें, कि जामनगर में 3 मार्च से लेकर 5 मार्च तक ग्रैंड सेलिब्रेशन चला. इस दौरान सितारों का मेला लगा रहा. कई विदेशी सितारे भी इस मेगा इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे. खेल जगत के लोग भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए.  इसके अलावा देश दुनिया के नामी बिजनेसमैन भी पहुंचे थे. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement